Home छत्तीसगढ़ SDM कसडोल ने जनपद व् BRC कार्यालय में दी दबिश 25 कर्मचारी...

SDM कसडोल ने जनपद व् BRC कार्यालय में दी दबिश 25 कर्मचारी मिले नदारत

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने राज्य का 17 वाँ परीक्षा केंद्र बनाया इस जिले को

बलौदाबाजार- एसडीएम कसडोल मिथलेश डोण्डे ने आज करीब 11 बजे जनपद पंचायत कसडोल का काम-काज देखने के लिए कार्यालय में दबिश दी। कार्यालय पहुंचते ही उपस्थिति पंजी अपने कब्जे में लेकर कर्मचारियों की हाजिरी लगाई। जनपद पंचायत के कुल 43 कर्मियों में से 23 कर्मचारी गैरहाजिर पाये गए। SDM डोण्डे कार्यालय में करीब 15 मिनट तक मौजूद रहकर कर्मचारियों के आगमन पर नजर रखी। तब तक भी कोई कर्मचारी नहीं आए। उनका अवकाश आवेदन भी दफ्तर में नहीं पाया गया। जबकि विभिन्न कामों को लेकर आफिस पहुंचे जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीणजन इंतजार में इधर-उधर भटक रहे थे।

MP सीधी के पास नहर में गिरी बस से 30 शव बरामद किए गए

SDM डोण्डे ने कर्मियों की हरकतों पर नाराजगी जाहिर करते हुए तनख्वाह काटने के लिए नोटिस थमाई है। जवाब संतोषप्रद नहीं पाये जाने पर कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई किया जायेगा। उन्होंने इस कड़ी मंे बीआरसी कार्यालय का भी निरीक्षण किया। वहां कार्यरत 5 में से 2 कर्मचारी नदारद पाये गए। उन्हें भी नोटिस जारी की गई है। महिला एवं बाल विकास विभाग के परियोजना कार्यालय में कर्मचारी काम करते पाये गए। SDM डोण्डे ने इन कर्मचारियों का उत्साह वर्धन किया।

दावा आपत्ति करनें की अंतिम तिथि 17 फरवरी

बलौदाबाजार- पशुधन विकास विभाग के अंतर्गत जिले में पशु चिकित्सा सहायक सर्जन एवं सहायक पशु चिकित्सा अधिकारी के संविदा भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। समस्त आवेदनों के परीक्षण के उपरांत पात्र-अपात्रों आवेदकों की सूची जारी कर दी गयी है।

गुटखा कारोबारी सचिन जोशी मनी लांड्रिंग मामले में गिरफ्तार

दावा आपत्ति हेतु आवेदक 15 फरवरी से 17 फरवरी 2021 तक कार्यालयीन समय में स्वयं उपस्थित होकर अपना आपत्ति दर्ज करा सकतें है।

विस्तृत सूची जिले की वेबसाइट डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट बलौदाबाजार

डॉट जीवोवी डॉट इन एवं कार्यालय की नोटिस बोर्ड में चस्पा कर दी गयी है।

गौरतलब है की जिले में सीएसआर के अंतर्गत डीएमएफ फंड के

तहत पशुधन विभाग में यह संविदा भर्ती की जा रही है।

28 फरवरी को आकाशवाणी पर प्रधानमन्त्री की ‘मन की बात’ कार्यक्रम

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/