Home खास खबर सैनिक शुभम की मानवता ने पुलिस महकमे को किया गौरवान्वित

सैनिक शुभम की मानवता ने पुलिस महकमे को किया गौरवान्वित

दिनभर अस्पताल में ड्यूटी करने के बाद किसी की हिम्मत नहीं होती कि रात में भी जागे

सैनिक शुभम की मानवता ने पुलिस महकमे को किया गौरवान्वित

इंदौर-अपनी लाडली बिटिया से मिलने एक 75 वर्षीय बुजुर्ग श्रवण पिता भुलकु बंजारा 18 मई को दोपहर में इंदौर संभाग के बड़वानी जिले के सेंधवा से पैदल निकला था। पैदल चलते-चलते खरगोन में ही रात हो गई। श्रवण भूखे और प्यासी हालत में बिस्टान नाके पर स्थित मंदिर में सुस्ता रहा था। तभी अपनी ड्यूटी पूरी कर रात 2 बजे बाइक से घर जा रहे सैनिक शुभम ने देखा। शुभम की मानवता जागी तो वो अपने घर ले जाकर पिता की तरह भोजन परोसा और घर परिवार के बारे में बातचीत की।

महासमुन्द जिले के 119 गांव में आज तक कोरोना दाखिल नहीं हो पाया

सैनिक शुभम की मानवता ने पुलिस महकमे को किया गौरवान्वित

श्रवण ने बताया कि वो अपनी बेटी से बिस्टान के पास कसरपुरा मिलने जा रहा है। जिसकी अभी डिलेवरी होने वाली है। बुजुर्ग ने यह भी बताया कि मुझे पता है कोरोना बीमारी चल रही है फिर भी मुझे बेटी के पास पहुंचना जरूरी था। कोई साधन न होने के बावजूद आना पड़ा। कोई साधन नही मिलने पर पैदल ही निकल पड़ा।

CM भूपेश बघेल ने किसानों के लिए सुपर कम्पोस्ट खाद की लॉच

कोतवाली थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले ने बताया कि सैनिक शुभम जोशी की मानवता ने आज पूरे पुलिस महकमे को गौरवान्वित किया है। घर पर भोजन कराने के बाद रात 3 बजे अपनी बाइक से छोड़ने भी गया। जबकि दिनभर अस्पताल में ड्यूटी करने के बाद किसी की हिम्मत नहीं होती कि रात में भी जागे मगर सैनिक ने वास्तव में सैनिकों वाला काम किया है। मुझे फक्र है ऐसे सैनिक जवान पर।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/