Home छत्तीसगढ़ मचेवा से परसकोल सड़क निर्माण के लिए संसदीय सचिव ने किया भूमिपूजन

मचेवा से परसकोल सड़क निर्माण के लिए संसदीय सचिव ने किया भूमिपूजन

4306_080709

महासमुन्द- मचेवा से परसकोल तक 80.91 लाख की लागत से सड़क का निर्माण किया जाएगा। आज शुक्रवार को संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चन्द्राकर ने सड़क निर्माण के लिए भूमिपूजन किया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में आवागमन को सुगम बनाने की दिशा में प्राथमिकता के साथ सड़क निर्माण कराया जा रहा है। इधर बहुप्रतिक्षित मांग पूरी होने पर ग्रामीणों ने संसदीय सचिव चंद्राकर का आभार जताया है।

बोरवेल में गिरे 3 साल के बच्चे को बचाने के लिए बचाव अभियान है अभी भी जारी

आज शुक्रवार को मचेवा में सड़क निर्माण के लिए भूमिपूजन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चन्द्राकर थे। अध्यक्षता जनपद अध्यक्ष भागीरथी चन्द्राकर ने की। विशेष अतिथि के रूप में सुखदेव साहू, गोविंद साहू, राजू यादव, किशन देवांगन, सचिन गायकवाड़, कुणाल चन्द्राकर, देवेन्द्र चन्द्राकर, सरपंच किरण धृतलहरे, हेमन्त देवांगन, लीलू साहू, माणिक साहू, तोषण कन्नौजे मौजूद थे।

Bhoomi Pujan for road construction-1

मुख्यमंत्री बघेल के निर्देश पर आरक्षकों की भर्ती प्रक्रिया हुई शुरू

किया जा रहा है समस्यायों का निराकरण

अपने संबोधन में मुख्य अतिथि संसदीय सचिव चन्द्राकर ने कहा कि लगातार कुछ ग्रामीण क्षेत्रों में भी सड़कें जर्जर होने की जानकारी मिलती रहती है, जल्द ही क्षेत्रवासियों की इस समस्या का निराकरण हो जाएगा। विधानसभा क्षेत्र में विकास की रफ्तार को तेज करने और ग्रामीणों को सुविधा मुहैया करवाने के लिए निरंतर प्रयास किया जा रहा है। संसदीय सचिव  चंद्राकर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा लगातार जनहित में निर्णय लिए जा रहे हैं। उन्होंने क्षेत्र के विकास की दिशा में मुख्यमंत्री बघेल की विशेष पहल पर उनका आभार भी जताया।

गाजियाबाद के डासना की एक फैक्ट्री में लगी आग

इस अवसर पर प्रमुख देवशरण ध्रुव, अविनाश चन्द्राकर, पवन धृतलहरे, गेमन साहू, डेविड चेलक, प्रदीप बंजारे, अगनु कोसरे, रामजी साहू, फुलसिंग साहू, डेरहा राम साहू, शत्रुघन साहू, जोहत राम, मधु साहू, जनक साहू, सरजू ध्रुव, भुवन साहू आदि मौजूद थे।

स्वर्णिम विजय वर्ष पर “लोगो” डिजाइन प्रतियोगिता के लिए अंतिम तिथि 11 नवंबर तक

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com