Home खेल राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता के पदक विजेता खिलाडी खेल मंत्री से की मुलाकात

राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता के पदक विजेता खिलाडी खेल मंत्री से की मुलाकात

प्रदेश का गौरव बढ़ा रहे हमारे खिलाड़ी : खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया

राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता के पदक विजेता खिलाडी खेल मंत्री से की मुलाकात

भोपाल-राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता के पदक विजेता खिलाडी फराज खान और राजू सिंह भदौरिया ने आज टी.टी. नगर स्टेडियम मे खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से सौजन्य भेंट की और उन्हें राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता मे अर्जित उपलब्धि से अवगत कराया। खेल मंत्री ने मध्यप्रदेश राज्य घुड़सवारी अकादमी के खिलाड़ियों द्वारा राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता में किए गए शानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए फराज खान और राजू सिंह भदौरिया को बधाई दी।

ओलंपिक जाने वाले दल में पदक पाने के कई दावेदार खिलाडी हो रहे शामिल-खेल मंत्री रिजिजू

खेल मंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता में हमारे खिलाड़ी लगातार पदक जीतकर प्रदेश का गौरव बढ़ा रहे हैं। उन्होंने अकादमी के खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर घुड़सवारी अकादमी के प्रशिक्षक कैप्टन भागीरथ को भी बधाई दी। खेल मंत्री ने कहा की प्रदेश के खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन कर रहें हैं और लगातार पदक जीतकर प्रदेश का गौरव बढ़ा रहे हैं। इस अवसर पर संचालक खेल और युवा कल्याण पवन जैन, संयुक्त संचालक बी.एस. यादव सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

खेल मंत्री की हौसला अफजाई पदक जीतने का यह जूनुन कायम रहना चाहिए

राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता के पदक विजेता खिलाडी खेल मंत्री से की मुलाकात

 प्रदेश को दिलाए दो स्वर्ण और एक रजत पदक

पिछले दिनों बैंगलुरू के अग्रम राइडिंग क्लब में सम्पन्न राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश राज्य घुड़सवारी अकादमी के खिलाड़ी फराज खान और राजू सिंह भदौरिया ने दो स्वर्ण और एक रजत पदक मध्यप्रदेश को दिलाए। प्रतियोगिता में फराज खान ने हर्लीकेन अश्व पर प्रतिभा प्रदर्शन करते हुए कॉनकार्ड क्रॉ कन्ट्री नेशनल (सीसीएन) वन स्टार सीनियर व्यक्तिगत स्पर्धा में स्वर्ण पदक अर्जित किया।

महासमुंद जिला वैक्सीनेशन के मामले में पूरे प्रदेश भर में अव्वल

प्रतियोगिता के प्री नोवाइस टीम इवेन्ट में फराज खान ने अजान अश्व और राजू सिंह ने प्रताप अश्व पर प्रदर्शन करते हुए मध्य प्रदेश को स्वर्ण पदक दिलाया। प्रतियोगिता में राजूसिंह ने प्री-नोवाइस क्रॉस कन्ट्री व्यक्तिगत स्पर्धा में प्रताप अश्व पर प्रदर्शन कर रजत पदक अर्जित किया। अकादमी के खिलाड़ी फराज खान, राजू सिंह भदौरिया ने घुड़सवारी अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक कैप्टन भागीरथ के मार्गदर्शन में प्रतियोगिता में भागीदारी की।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/