Home छत्तीसगढ़ महाविद्यालीन परीक्षार्थियों के परीक्षा शुल्क को वापस लौटाए विश्वविद्यालय-अभाविप

महाविद्यालीन परीक्षार्थियों के परीक्षा शुल्क को वापस लौटाए विश्वविद्यालय-अभाविप

मांग को लेकर अभाविप महासमुन्द ने कुलपति के नाम प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

महाविद्यालीन परीक्षार्थियों के परीक्षा शुल्क को वापस लौटाए विश्वविद्यालय-अभाविप

महासमुन्द- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् की महासमुन्द नगर इकाई ने विश्वविद्यालय द्वारा विद्यार्थियों को परीक्षा शुल्क लौटाने की मांग को लेकर कुलपति के नाम यहाँ शास. महाप्रभु वल्लभाचार्य महाविद्यालय के प्राचार्य को ज्ञापन दिया।

PM ने ओलंपिक की तैयारियों की समीक्षा के लिए बैठक की अध्यक्षता की

अभाविप के नगर मंत्री कुम्भज चन्द्राकर ने बताया कि वर्तमान परिस्थिति में कोरोना संक्रमण को देखते हुए विश्वविद्यालय नें स्नातक और स्नातकोत्तर की परीक्षाओं को ऑनलाइन मोड पर करने का निर्णय लिया गया है, जबकि विद्यार्थियों से कॉलेज में ऑफलाइन परीक्षा हेतु शुल्क लिया गया था ।

प्रतियोगिता परीक्षाओं के लिए निःशुल्क कोचिंग संस्थान नव-किरण का हुआ शुभारंभ

महाविद्यालीन परीक्षार्थियों के परीक्षा शुल्क को वापस लौटाए विश्वविद्यालय-अभाविप

अब विद्यार्थियों की मांग है कि उनसे जो परीक्षा शुल्क लिया गया है उसका कुछ हिस्सा उन्हें वापस कर दिया जाए l अतः अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने रविवि के कुलपति के नाम महासमुंद के शासकीय महाप्रभु वल्लभाचार्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय और माता कर्मा कन्या महाविद्यालय के प्राचार्यों को ज्ञापन सौंपकर आग्रह किया है कि छात्रों को उनकी परीक्षा शुल्क का कुछ हिस्सा वापस कर दिया जाए।

लॉक डाउन का उल्लंघन करने व् बिना मास्क घूमने वालों पर हुई कार्रवाई

अभाविप के एनएसएस प्रमुख प्रियांशु तिवारी ने कहा कि अभी कोरोना काल में अधिकतर विद्यार्थी एवं उनके परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं, अतः अगर विश्वविद्यालय शुल्क का कुछ हिस्सा वापस कर दें तो उन्हे थोड़ी राहत मिल जाएगी। जाएगी और इसी कारण अभाविप ने विद्यार्थियों की इस मांग को कुलपति के समक्ष रखा है। उक्ताशय की जानकारी नगर कार्यालय मंत्री गुलाब सेन द्वारा दी गई।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/