Home छत्तीसगढ़ पिथौरा में 76 व्यक्तियो के विरुद्ध की चलानी कार्रवाई की गई

पिथौरा में 76 व्यक्तियो के विरुद्ध की चलानी कार्रवाई की गई

सर्दी में कोरोना संक्रमण बढ़ने की संभावना, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने में भलाई

chaalaanee kaarravaee

महासमुंद -कलेक्टर कार्तिकेया गोयल मंगलवार की समय सीमा की बैठक में जिले के सभी अनुविभागीय एवं दंडाधिकारियों को और जिले की जनता से अपील की है कि ठंड के मौसम में कोरोना वायरस के रोकथाम हेतु ज्यादा सतर्कता की आवश्यकता है। इसलिये मास्क का और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही साबुन से अनिवार्य रूप से हाथ धोते रहें। कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। बुधवार को संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए आज सार्वजनिक स्थलो पर मास्क ना लगाने वाले 76 व्यक्तियो के विरुद्ध 7600 रुपये का चालान वसूल किया गया है।

इसी के चलते अनुविभागीय एवं दंडाधिकारी  राकेश गोलछा ने नगर पंचायत पिथौरा में विगत 2 दिवस से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के उददेश्य से समस्त दुकानदारों और जनता को जागरुक बनाने हेतु अभियान चलाया है। उनके द्वारा लगातार मुनादी का कार्य भी कराया जा रहा है। स्थानीय व्यापारी संगठनो को इस हेतु समझाईश दी जा रही है कि दुकानों पर अनिवार्य रूप से मास्क लगानें और दूरी बनाये रखने के लिये ग्राहको को प्रेरित किया जाए। उन्होंने कहा कि हाथ भी साबुन से धोते रहंे या हैंड सैनिटाइजर का उपयोग करें।

खुले बोरवेल में एक 3 साल का बच्चा खेलते-खेलते गिरा रेस्क्यू टीम का बचाव कार्य जारी

chaalaanee kaarravaee-1
इसी कड़ी मे बुधवार को नगर पंचायत पिथौरा और पुलिस विभाग के द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों पर तथा विशेषकर भीड़ वाले स्थलों पर मास्क ना लगाने वालो के विरुद्ध चालानी कार्यवाही की गई। थाना प्रभारी केशव कोसले और मुख्य नगर पालिका अधिकारी महेंद्र गुप्ता के द्वारा संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए आज सार्वजनिक स्थलो पर मास्क ना लगाने वाले 76 व्यक्तियो के विरुद्ध 7600 रुपये का चालान वसूल किया गया है।

मालगांव हत्याकांड : इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट से कराने की मांग

इंसिडेंट कमांडर और अनुविभागीय दण्डाधिकारी राकेश कुमार गोलछा के द्वारा जानकारी दी गई है कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम में सभी की सहभागिता सुनिश्चित करने और अनिवार्य रूप से मास्क का प्रयोग करें, सेनिटाइजर का प्रयोग करने और सामाजिक दूरी का पालन करने के उद्देश्य से आगे भी अनुविभाग पिथौरा के अन्तर्गत जागरुकता अभियान का संचालन करते हुए कार्रवाई की जायेगी।

मजदूर दलालों पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए दिए निर्देश संसदीय सचिव ने

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com