Home क्राइम महिला की हुई हत्या का खुलासा किया पुलिस ने 24 घंटे के...

महिला की हुई हत्या का खुलासा किया पुलिस ने 24 घंटे के भीतर

बिना पूछे घर के अंदर घुसने और पुराना लेनदेन को लेकर दोनों में वाद-विवाद हो गया

महासमुंद-चौकी भंवरपुर थाना बसना अंतर्गत ग्राम अजगर खार में महिला की हुई हत्या का खुलासा पुलिस के द्वारा किया गया हत्या के आरोपी को 24 घंटे में पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई है,आरोपी के पास से चोरी किए हुए 11000 रुपए के अलावा घटना में पहने हुए कपड़े को भी बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 302,382,449 के तहत कार्यवाही किया गया है ।

मिली जानकारी के मुताबिक़ आरोपी डिगेश यादव दूकान बंद होने पर बीडी खरीदी करने के लिए लिए घर अंदर गया जिसे देखकर मृतिका सुन्दरी बाई व् आरोपी के बीच बिना पूछे घर के अंदर घुसने और पुराना लेनदेन को लेकर दोनों में वाद-विवाद हो गया आवेश में आकर आरोपी के द्वारा सिलबट्टा का बट्टा से सर पर संघातिक वार कर दिया जिसकी वजह से महिला सुन्दरी बाई की मौत हो गई आरोपी के द्वारा घर के अंदर रखे आलमारी से 11000 रुपए को चोरी भी कर लिया था ।

उक्त कार्यवाही पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल के मार्गदर्शन में ASP मेघा टेम्भुलकर साहू SDO(P) सरायपाली विकास पाटले के निर्देशन में बसना थाना प्रभारी लेखराम ठाकुर,भंवरपुर चौकी प्रभारी उमाकांत तिवारी सायबरसेल प्रभारी संजय सिंह राजपूत आदि का योगदान रहा ।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

 

Translate »