Home छत्तीसगढ़ लहंगर में नवीन आदिम जाति सहकारी समिति का संचालन

लहंगर में नवीन आदिम जाति सहकारी समिति का संचालन

ग्रामीणों ने संसदीय सचिव से मुलाकात कर जताया आभार

Meeting parliamentary secretary

महासमुन्द- ग्राम लंहगर में नवीन आदिम जाति सेवा सहकारी समिति के संचालन की स्वीकृति मिलने पर क्षेत्र के ग्रामीणों ने मुलाकात कर संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चन्द्राकर का आभार जताया है। नवीन आदिम जाति सेवा सहकारी समिति संचालित होने से 6 ग्रामों के किसानों को सहूलियत होगी।

निजी, सार्वजनिक,शासकीय बोर वेल्स, ट्युब वेल्स या कुंआ खनन के पूर्व दिशा-निर्देश

गुरूवार को ग्राम लहंगर के गौतम राम ध्रुव व राधेलाल सिन्हा, खड़सा से मन्नूराम यादव व गंगाराम ध्रुव, मोहकम से मोहन सिन्हा व दौव्वा राम ध्रुव, पीढ़ी से रेखलाल चंद्राकर व थानसिंह निषाद, परसाडीह से रूपसिंह नेताम व गुडरूडीह से धरम ध्रुव संसदीय सचिव निवास पहुंचकर संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर से मुलाकात की।

सहकारी समितियों द्वारा संचालित 5 राशन दुकान किए गए निलंबित

उन्होंने ग्राम लंहगर में नवीन आदिम जाति सेवा सहकारी समिति के संचालन की स्वीकृति मिलने पर आभार जताते हुए कहा कि इससे किसानों को काफी सुविधा मिलेगी। पहले उन्हें जलकी समिति पर निर्भर रहना पड़ता था। लेकिन लहंगर में नवीन आदिम जाति सेवा सहकारी समिति की स्वीकृति से क्षेत्र के ग्रामीणों में हर्ष व्याप्त है। उन्होंने कहा कि आदिम जाति सेवा सहकारी समिति में वरिष्ठ कर्मचारी की पदस्थापना की जानी चाहिए। वैसे भी नवीन सोसाइटी के संचालन के लिए वरिष्ठ कर्मचारी के पदस्थापना के आदेश जारी किए गए हैं,लेकिन कनिष्ठ कर्मचारी की पदस्थापना कर दी गई। जिस पर संसदीय सचिव चंद्राकर ने आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com