कंप्यूटर शिक्षित युवाओं के लिए 11 से 23 जनवरी तक ऑनलाइन प्लेसमेंट कैंप

8 हजार से अधिक पदों पर की जाएगी भर्ती

रायपुर-छत्तीसगढ़ राज्य के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 11 से 23 जनवरी तक जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र ,पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर ,जी ई रोड रायपुर में ऑनलाइन प्लेसमेंट कैंप आयोजित किया गया है।

400 नग कीमती हीरा बहुमूल्य रत्न की तस्करी करते एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

कैंप के माध्यम से निजी क्षेत्र के नियोजक आर एस डी एस पी सी टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड रायपुर द्वारा स्टेट जोनल एवं डिस्ट्रिक्ट, फील्ड इंचार्ज ,ब्लॉक फील्ड कोऑर्डिनेटर, कंप्यूटर टीचर, टेलीकॉलर, कंप्यूटर आफ्टर एवं रिसेप्शनिस्ट के 8000 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी।

बेरोजगार एवं प्रशिक्षित युवाओं का रोजगार संगी एप्प में होगा पंजीयन-

रोजगार कार्यालय के उप संचालक ने बताया कि उक्त पदों के लिए न्यूनतम 12वीं एवं कंप्यूटर विषयों के साथ स्नातक तथा कंप्यूटर डिप्लोमा उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की भर्ती की जाएगी। जिसका वेतनमान 9000 से 40500 प्रतिमाह की दर पर होगी। उन्होंने बताया कि उक्त पदों पर भर्ती हेतु इच्छुक आवेदक निर्धारित अंतिम तिथि 23 जनवरी तक इस लिंक http://shorturl.at/bcehA के माध्यम से अपनी शैक्षिक एवं तकनीकी शिक्षा के संबंध में अपना विवरण भेज सकते हैं तथा अधिक जानकारी के लिए रोजगार कार्यालय रायपुर में संपर्क किया जा सकता है

महिलाओ को कमजोर न समझे,उनसे किसी भी तरह की धोखाधड़ी करना अपराध है-

हितग्राहियों का साक्षात्कार 14 जनवरी

महासमुन्द- जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र के महाप्रबंधक ने बताया कि मुख्यमंत्री युवा स्वरोजगार योजनांतर्गत वर्ष 2020-21 के तहत् प्राप्त आवेदनों में सेे हितग्राहियों के चयन के लिए गुरूवार 14 जनवरी 2021 को साक्षात्कार लिया जाएगा। उन्होेंने कहा कि वे समस्त हितग्राही जिनके द्वारा मुख्यमंत्री युवा स्वरोजगार योजनांतर्गत पूर्व में आवेदन किया है। वे साक्षात्कार के लिए जिला पंचायत सभाकक्ष, महासमुंद में दोपहर 12.00 बजे समस्त दस्तावेजों सहित उपस्थित होेंगे।

कोरोना वैक्सीन को लेकर सभी तैयारियां पूरी,कल होगा जिला में पहला ड्राई रन

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com

WatsApp FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

TwitterDNS11502659

Facebookdailynewsservices