Home क्राइम दो अलग-अलग मामले में एक क्विंटल 25 किलो गांजा पकडाया

दो अलग-अलग मामले में एक क्विंटल 25 किलो गांजा पकडाया

लग्जरी कार से गांजा की तस्करी करते एक आरोपी गिरफ्तार

Mahasamund- बसना व् सिंघोड़ा थाना अंतर्गत एक क्विंटल 25 किलो गांजा पकड़ने का मामला सामने आया है,  बसना थाना में स्वीफ्ट कार से एक क्विंटल व सिंघोड़ा थाना से सेंट्रो कार में 25 किलो गांजा बरामद किया गया है। पकडाए गांजा का बाजार मूल्य 25,00,000 (पच्चीस लाख)रूपयें आंकी गई है। आरोपियों के खिलाफ अपराध धारा 20 (ख) नारकोटिक एक्ट विधिवत कार्यवाही की गई है ।

कार्यालय पुलिस अधीक्षक से मिली जानकारी के मुताबिक़ 13 जुलाई को मुखबीर से सूचना मिली की ओड़िसा से महासमुंद के रास्ते लग्जरी कार में मादक पदार्थ गांजा का एक बड़ी खेप जाने वाले है। उक्त सूचना पर सायबर सेल एवं थाना बसना की टीम तत्काल राष्ट्रीय राजमार्ग पर बल तैनात कर संदिग्ध वाहनो नजर रखी हुई थी, कुछ समय बाद एक कार स्वीफ्ट डिजायर क्रमांक CG04NA5305 को ओडिसा की ओर महासमुंद की ओर तेज रफतार से आ रही थी।

उक्त वाहन में बैठा व्यक्ति अपना नाम श्यामदेव पिता राजेन्द्र कहार (32)  वार्ड नं0 35 दुर्गा नगर बिरगांव थाना उरला रायपुर का होना बताया। वाहन की तलाशी ली तो पिछले सीट पर तीन सफेद रंग की बोरी में भारी मात्रा में मादक पदार्थ गांजा मिला है। अवैध गांजा परिवहन करने में संबंध में पूछताछ कर गोलमोल जवाब देने लगा।

103 किलो गांजा के साथ 03 आरोपी पुलिस के गिरफ्त में थाना सांकरा की कार्यवाही

दो अलग-अलग मामले में एक क्विंटल 25 किलो गांजा पकडाया

SP पटेल की अभिनव पहल ड्यूटी शुरू करने से पहले करेंगे “अरपा पैरी के धार का गायन

इसी क्रम में मुखबीर सूचना पर थाना सिंघोड़ा में एक संदिग्ध वाहन होण्डाई सेन्ट्रो कार में अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी किये जाने की सूचना पर थाना सिंघोड़ा टीम द्वारा नाकेबंदी कर उक्त संदिग्ध वाहन को श्याम ढ़ाबा सिंघोड़ा के पास रोकने का प्रयास किया गया। जिसपर उक्त वाहन के चालक द्वारा पुलिस को देखकर वाहन को वही रास्ते में खड़ा कर जंगल की ओर भाग गया।

वाहन की तलाशी लेने पर देखा गया कि वाहन की डिक्की में एक बोरी में भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ गांजा मिला। जिसे तौलने पर 25 कि0ग्रा0 अवैध मादक पदार्थ गांजा मिला। जिसपर अज्ञात वाहन चालक आरोपी के खिलाफ अपराध पंजिब्द्धय कर फरार आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जायेगी।

उक्त कार्यवाही पुलिस अधीक्षक भोजराज पटेल के निर्देशन में अति. पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्बुलकर साहू एवं अनु.अधिकारी (पु) सरायपाली विकाश पाटले के निर्देशन थाना बसना, सिंघोड़ा एवं सायबर सेल टीम द्वारा की गई।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

भाषा बदले »