Home छत्तीसगढ़ माली को लास्ट अल्टीमेटम जारी कार्य में उपस्थित होने के लिए

माली को लास्ट अल्टीमेटम जारी कार्य में उपस्थित होने के लिए

फाइल फोटो

महासमुंद – कार्यालय सहायक संचालक उद्यान महासमुंद अंतर्गत विकासखण्ड पिथौरा में माली के पद पर पदस्थ रणवीर सिंह नरेटी विगत माह अप्रैल 2020 के अंतिम सप्ताह से बिना कोई भी पूर्व सूचना के अपने पद से अनुपस्थित है। इसके साथ ही नरेटी को उसके मूल पते निवास पर कई पत्र प्रेषित किए गए। लेकिन उनके तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया। 15 सितम्बर को भी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर उपस्थित होने को कहा गया था।

ई-मेगा कैम्प में हितग्राहियों को डेढ़ करोड़ रूपए की विभिन्न सामग्री व् राशि वितरित

इस अवधि में उन्होंने विभाग के किसी भी अधिकारी-कर्मचारी से कोई सम्पर्क नहीं किया। जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से सहायक संचालक उद्यान महासमुंद ने अंतिम बार सूचित करते हुए उन्हें 07 दिवस के भीतर अपना उपस्थिति शासकीय नवीन उद्यानिकी रोपणी, खुटेरी विकासखण्ड पिथौरा में देने कहा है। निर्धारित अवधि के बाद नरेटी के खिलाफ एकपक्षीय अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।

वन्य प्राणी तेंदुआ के अवैध शिकार में चार आरोपियों को भेजा गया जेल

प्रयास आवासीय विद्यालयों के लिए प्रवेश परीक्षा 05 नवम्बर को

महासमुंद -प्रयास आवासीय विद्यालयों मेें वर्ष 2020-21 में कक्षा 09वीं में प्रवेश परीक्षा गुरूवार 05 नवम्बर 2020 को प्रातः 10.30 बजे से दोपहर 01.00 बजे तक जिला मुख्यालय स्थित शासकीय आदर्श बालक/कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय महासमुंद में आयोजित होगी।

जिला प्रशासन और पुलिस अमला की सजगता से रुकी बाल विवाह

सहायक आयुक्त आदिवासी विकास ने जानकारी देते हुए बताया कि नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से बचाव एवं सावधानी का पूरा ध्यान रखते हुए परीक्षा आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि यह जिला स्तरीय प्रवेश परीक्षा के लिए जिन पात्र विद्यार्थी को प्रवेश पत्र प्राप्त हुआ है वह निर्धारित तिथि को परीक्षा समय से एक घंटे पूर्व परीक्षा केन्द्र में उपस्थित होेगें।

जान देने के लिए ओवरब्रिज में चढ़ा विक्षिप्त को डायल 112 की टीम ने सकुशल उतारा

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com