Home क्राइम कार चोरी मामले में दो व्यक्ति गिरफ्तार

कार चोरी मामले में दो व्यक्ति गिरफ्तार

बोलेनो कार ग्राम बेन्दा जंगल थाना चिल्फी जिला कबीरधाम से लावारिस हालात मिला।

कार चोरी मामले में दो व्यक्ति गिरफ्तार

महासमुन्द:- पुलिस के द्वारा थाना पटेवा क्षेत्र में मारूति कार चोरी करने वाले 02 अन्तर्राज्यीय चोर को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी राजस्थान के रहने वाले है । आरोपीयों के खिलाफ 303(2), 331(3), 3(5) बी.एन.एस के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया।

घटना का संक्षिप्त विवरण

27 जुलाई को उमाशंकर पटेल ग्राम रामपुर निवासी द्वारा पटेवा थाना मे  रिपोर्ट दर्ज कराया कि 26जुलाई के शाम को अपने मारूति कंपनी की बलेनो कार क्रमांक सी.जी.06 जी.वी. 4166 को घर के पोर्च में खडा किया था कि सुबह 04 बजे उठकर देखा तो पोर्च में कार नही था। जिसका आसपास पता तलाश किया पता नहीं चला।

चोरी के सोने-चांदी का सामान बेचने के फिराक मे एक आरोपी गिरफ्तार

विवेचना के दौरान पुलिस की टीम को 04अगस्त को चोरी हुए बोलेनो कार को ग्राम बेन्दा जंगल थाना चिल्फी जिला कबीरधाम से लावारिस हालात मिला। पुलिस की टीम के द्वारा अज्ञात आरोपीयों की पतासाजी की जा रही थी तथा अलग-अलग दिशाओं में सीसीटीवी फुटेज एवं तकनीकि सहायता के मदद से अज्ञात आरोपी के बारे में जानकारी एकत्र करना शुरू किया।

कार चोरी मामले में दो व्यक्ति गिरफ्तार

किया गया विस्तृत पूछताछ

पुलिस की टीम को तकनीकी सहायता से 02 संदिग्ध व्यक्ति का पता चला। जिस पर संदेहियों के पता तलाश के दौरान आरोपी के गंगापुर राजस्थान में होना पता चला । जिनसे पुलिस टीम द्वारा घटना के सम्बन्ध में विस्तृत पूछताछ किया गया दोनों आरोपियों (01) धीरज गुर्जर पिता रामसिंह गुर्जर उम्र 20 वर्ष निवासी कीसन की झोपडी थाना गंगापुर सिटी जिला सवाई माधोपुर राजस्थान व (02) राजेश कुमार गुर्जर पिता मुरारी लाल गुर्जर उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम जाखोलास थाना बाटोदा जिला सवाई माधोपुर राजस्थान का निवासी होना बतायें,जो घटना दिनांक से 03 माह पूर्व प्रार्थी के घर के पास बिजली खम्भा लगाने के दौरान घर अंदर चोरी छुपे घुसकर कार की चाबी चोरी करना स्वीकार कर ग्राम बेन्दा जंगल कबीरधाम में छोडकर भागना स्वीकार किया।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़