Home छत्तीसगढ़ जिले के 10 वी पास बेरोजगार युवाओं को रोजगार का सुनहरा अवसर...

जिले के 10 वी पास बेरोजगार युवाओं को रोजगार का सुनहरा अवसर जानिए

सुजुकी मोटर्स, गुजरात में एवं एसबीआई लाईफ में बीमा सलाहकार के लिए दिया जाएगा प्रशिक्षण

Employment

महासमुंद– जिले के युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए जिले एवं जिले के बाहर के नियोक्ताओं से संपर्क कर रिक्तियों की जानकारी प्राप्त की जा रही है। जिला कौशल विकास प्राधिकरण के सहायक संचालक ने बताया कि नियोक्ताओं के माध्यम से रिक्तियों की जानकारी प्राप्त हुई है। जिसमें जिले के युवा आवेदन कर सकते हैं।

होटल के पीछे ताश खेल रहे 04 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

उन्होंने बताया कि सुजुकी मोटर्स गुजरात में कौशल विकास कार्यक्रम के निःशुल्क कौशल प्रशिक्षण के लिए 10 हजार 600 रूपए राशि छात्रवृत्ति के साथ 02 साल (02 महीने क्लास रूम ट्रेनिंग एवं 22 महीने नौकरी पर प्रशिक्षण), मेडिकल इंश्योरंेस सुविधा, रहने एवं खाने की सुविधा, सायकल सुविधा उपलब्ध रहेगी। जिसमें केवल पुरूष उम्मीदवारों को प्रशिक्षण दिया जाएगा। जिनकी न्यूनतम आयु सीमा 18 से 20 वर्ष, न्यूनतम 55 प्रतिशत अंकों के साथ 10वीं कक्षा उत्तीर्ण युवाओं को प्रशिक्षण उपलब्ध कराया जाएगा।

फसलों के अवशेष को जुताई पानी एवं डिकम्पोजर डालकर खाद बनाए किसान-dd चौबे

इसी प्रकार एसबीआई लाइफ महासमुंद के लिए बीमा सलाहकार के पद हेतु 12वीं उत्तीर्ण महिला एवं पुरूष युवाओं, जिनकी न्यनूतम आयु 18 वर्ष है, उनकी आवश्यकता है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए जिला कौशल विकास प्राधिकरण जिला पंचायत महासमुंद के दूरभाष क्रमांक 99939-09217 पर संपर्क कर सकते हैं।

हमसे जुड़े ;-