Home छत्तीसगढ़ हेल्मेटधारी वाहन चालकों का किया सम्मान जिला प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारियों ने

हेल्मेटधारी वाहन चालकों का किया सम्मान जिला प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारियों ने

महासमुन्द- महासमुन्द में यातायात नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए पुलिस प्रशासन के साथ-साथ जिला प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी भी आगे आए है। आज लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता एसआर. सिन्हा, समाज कल्याण विभाग के उप संचालक संगीता सिंह सहित अधिकारी-कर्मचारियों ने महासमुन्द के सड़कों पर हेल्मेट पहनकर दुपहिया वाहन चलाने वालें पुरूष एवं महिला वाहन चालकों को चाॅकलेट एवं पौधा भेंट कर उनको सम्मानित किया और आगे भविष्य में भी हेल्मेट पहननें की सलाह दी।

दिन दहाड़े युवती की गोलीमार कर हत्या ग्राम बेलसोंडा में,आरोपी गिरफ्तार

बिना हेल्मेट के वाहन चलानें वालों को भी अपने सुरक्षा के लिए हेल्मेट पहननें की सलाह दी गई। वाहन चालकों ने भविष्य में हेल्मेट पहनकर वाहन चलानें की प्रतिज्ञा ली। कलेक्टर डोमन सिंह अपनी हर बैठक में अधिकारी-कर्मचारियों को हेल्मेट पहनकर वाहन चलानें वालों को सम्मान करनें की बात कह रहे हैं ताकि ऐसे लोग अपनी बाईक चलाते समय हमेशा हेल्मेट का उपयोग करें और दुर्घटना से भी बच सकें।

महासमुंद विधायक के अनुशंसा पर 08 निर्माण कार्य

महासमुन्द विधायक विनोद चन्द्राकर के अनुशंसा पर 08 निर्माण कार्यों के लिए कलेक्टर डोमन सिंह ने जिला योजना एवं सांख्यिकी के अंतर्गत महासमुन्द विधायक के मद से 25 लाख रूपए की प्रशासकीय स्वीकृति जारी की गई हैं। इनमें ग्राम मुनगाशेर, पीढ़ी एवं साल्हेभाठा में सामुदायिक भवन निर्माण, कोना, नांदगांव एवं कुर्रूभाठा में रंगमंच निर्माण, महासमुन्द के वार्ड क्रमांक 26 में सांसद मद से निर्मित भवन में बाउण्ड्री वाल निर्माण एवं ग्राम कोना के बड़े तालाब में पचरी निर्माण के लिए प्रशासकीय स्वीकृति जारी की गई है। इन निर्माण कार्यों के लिए क्रियान्वयन एजेंसी जनपद पंचायत महासमुन्द के मुख्य कार्यपालन अधिकारी होंगे।

  प्रभारी मंत्री के अनुशंसा पर 05 विकास कार्य

जिले के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा के अनुशंसा पर विधानसभा क्षेत्र खल्लारी के लिए कलेक्टर ने जिला योजना एवं सांख्यिकी के अंतर्गत 05 विकास कार्यों के लिए 19 लाख रूपए की प्रशासकीय स्वीकृति दी गई है।

पेट्रोल और डीजल की नई कीमतें जारी हुई जारी दिल्ली में 87.85 रुपये और 78.03 रुपये

जारी ओदश के अनुसार विधानसभा क्षेत्र खल्लारी के अंतर्गत ग्राम पण्डरीपानी,

घुचापाली एवं ग्राम कारागुला में सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 13 लाख रूपए,

ग्राम खल्लारी वार्ड क्रमांक-02 में रंगमंच के लिए 02 लाख तथा ग्राम बिन्द्रावन में

सीसीरोड सह नाली निर्माण के लिए 04 लाख रूपए की प्रशासकीय स्वीकृति दी गई है।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

Translate »