Home क्राइम गोली काण्ड हत्या का खुलासा,02 वर्षो से था प्रेम-प्रसंग,पहले दिन का प्लान...

गोली काण्ड हत्या का खुलासा,02 वर्षो से था प्रेम-प्रसंग,पहले दिन का प्लान हुआ फेल

गोली काण्ड हत्या का खुलासा,02 वर्षो से था प्रेम-प्रसंग,पहले दिन का प्लान हुआ फेल

महासमुन्द -थाना कोतवाली के ग्राम बेलसोण्डा में गुरूवार को दिन दहाड़े हुये गोली काण्ड हत्या का खुलासा किया है । इस घटना को अंजाम देने वाला प्रेमी ही निकला मास्टर माइंड। आरोपी प्रेमी के अन्य दो साथियों साथ मिलकर रचा था हत्या का षड़यंत्र पहले दिन असफल होने पर दुसरे दिन दिया हत्या को अंजाम आरोपी के दो अन्य साथी भरतलाल निषाद व गोपाल यादव को ग्राम मुढेना में घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ा ।

पिता ने लिखाई रिपोर्ट

प्रार्थी ने थाना महासमुंद में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि मै अपने काम से भगवती हाॅटल बेलसोण्डा काम में गया था कि करीबन 12.45 बजे दोपहर मेरी बहु कलेन्द्री एवं बडी बेटी हेमलता ने मुझे फोन कर बताये कि नदी मोड घोडारी का निवासी चन्द्र शेखर परमार अपने दो अन्य साथियों के साथ घर के पास गली में आया था और करीबन 12.30 बजे  रूपा को कनपट्टी पर गोली मार दिया है । मै तुरंत अपने घर पास पहुचा तो देखा की मेरी छोटी बेटी रूपा वही गली पर जमीन पर चित पढी हुई थी रूपा के कनपट्टी से बहुत खून बह रहा था, रूपा को तत्काल मोटर सायकल में अस्पताल ले जा रहे थे रास्ते में ही रूपा की मृत्यु हो गयी थी।

पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर के द्वारा उक्त सूचना को गंभीरता से लते हुये थाना सिटी कोतवाली व सायबर सेल की टीम को आरोपी की पतासाजी कर गिरफ्तार करने निर्देशीत किया। थाना सिटी कोतवाली व सायबर सेल की टीम घटना स्थल मौका पहुच कर मृतिका के बारे में पूछताछ प्रारंभ किया।

हेल्मेटधारी वाहन चालकों का किया सम्मान जिला प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारियों ने

गोली काण्ड हत्या का खुलासा,02 वर्षो से था प्रेम-प्रसंग,पहले दिन का प्लान हुआ फेल

कुख्यात वन माफिया को गिरफ्तार करने में मिली सफलता,टीम होगी पुरुस्कृत

हथियार हुआ बरामद

थाना सिटी कोतवाली व सायबर सेल की टीम द्वारा टीम बना कर अलग-अलग आरोपीयों की पता तलाश प्रारंभ किया। थाने से सूचना मिली की आरोपी चन्द्र शेखर डर के कारण थाने में आकर सरैण्डर कर दिया है। तथा दो अन्य साथी भरतलाल निषाद व गोपाल यादव को ग्राम मुढेना में घेराबंदी कर पकडा गया। आरोपीयों की तलाशी लेने पर आरोपी चन्द्र शेखर अपने पीछे कमर में छुपा कर रखा 01 नग देशी कट्टा व 01 नग जिंदा कारतुस तथा दो साथियों पास रखे 01-01 चाकू मिला जिसे जप्त किया गया।

02 वर्षो से था प्रेम-प्रसंग

आरोपी को उक्त हत्या के संबंध में पूछताछ करने पर गोल-मोल जवाब देता रहा। जवाब में भिन्निता पाई जाने पर आरोपी से कडाई से पूछताछ करने पर अपना जुर्म कबुल किया और बताया कि मेरा मृतक रूपा धीवर के साथ पिछले 02 वर्षो से प्रेम-प्रसंग था उनके घर वालो को मै पसंद नही था तथा उनके घर वाले मेरे प्रति उसे भडका कर मेरे से दूर रहने को कहा गया जिससे रूपा धीवर मेरा प्रस्ताव ठुकरा दी थी और शादी करने से मना कर दी थी।

36वीं राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में MP को मिले दो स्वर्ण पदक

तब मेरा दिमाग फिर गया और मौके देखर मै रूपा धीवर को मार दिया। थाना सिटी कोतवाली व सायबर सेल की टीम दो साथियों के बारे में पूछने पर बताया कि रूपा धीवर की हत्या करने में सहयोग करने के लिये मेरे दो अन्य साथी भरतलाल निशाद एवं गोपाल यादव प्लान में शामिल किया। हत्या में सहयोग करने के लिए 70,000/- रूपये में भरतलाल से बात-चीत हुई थी।

पहले दिन का प्लान हुआ फेल

दिनांक 10.02.2021 को भी चन्द्र शेखर व भरतलाल निषाद ने

रूपा धीवर की हत्या करने बेलसोण्डा तालाब के पास नहाने के लिए आने

का ईन्तजार कर रहे थे परन्तु रूपा धीवर के नही आने पर उनका

प्लान सफल नही हो सका जो अगले दिन दिनांक 11.02.2021 को पुनः तीनों ने

मिलकर रूपा धीवर की उसके घर के पास गली देशी कट्टे

कनपट्टी पर गोली मार हत्या कर घटना अंजाम देने में सफल हुये।

यह सम्पूर्ण कार्यवाही पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर के

मार्गदर्शन में अति0 पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्भुरकर साहू एवं अनु0अधिकारी (पुलिस)

महासमुन्द अपूर्वा सिंह के निर्देशन में थाना कोतवाली प्रभारी शेर सिंह बन्दे, 

सायबर सेल प्रभारी संजय सिंह राजपूत, योगेष कुमार सोनी, 

उदय राम साहू, सुशील शर्मा एवं टीम द्वारा की गई।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/