Home क्राइम ग्रेटर नोएडा में नई गाड़ियों को चुराने वाले एक गिरोह का पुलिस...

ग्रेटर नोएडा में नई गाड़ियों को चुराने वाले एक गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश

ग्रेटर नोएडा, उत्तर प्रदेश – 28 फरवरी को थाना beta-2 में पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान वाहन चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के चार वाहन चोर को गिरफ्तार किया है । उनके पास से चोरी किए गए 11 चार पहिया वाहन बरामद किए गए हैं।अंतरराज्यीय गिरोह के वाहन चोर जो दिल्ली एनसीआर सहित यूपी के कई अन्य जिलो से कार चोरी कर राजस्थान, मध्यप्रदेश में बेचते थे ।

चम्पई माता पर्यटन क्षेत्र में स्वच्छता जागरूकता अभियान”द एनजॉय ग्रुप” व् “हमर भुइँया” द्वारा

डीएसपी राजेश सिंह ने बताया कि थाना बीटा-2 में वाहनों के चेकिंग के दौरान नई गाड़ियों को चुराने वाले एक अंतर्राज्यीय  गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। इस काम में संलिप्त 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।आरोपियों के पास से  कुल 11 गाड़ियां बरामद हुई हैं। इनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में भी कार्रवाई की जाएगी। ये अंतर्राज्यीय गिरोह था अभियुक्त के कब्जे से पांच स्कॉर्पियो दो क्रेटा दो सैंटरो विटारा ब्रेजा कुल 11 चार पहिया वाहन बरामद किए गए हैं वही एक युवक इस मामले में फरार है जिसकी तलाश पुलिस के द्वारा की जा रही है।

पर्वतारोहण शिविर में हिस्सा लेने बागबाहरा के स्काउट गाइड पंचमढ़ी हुए रवाना

डीएसपी राजेश सिंह ने बताया कि अभियुक्तों को एक संगठित गिरोह है जो नए मॉडल के चार पहिया वाहन की रैकिंग कर गाड़ियों के लॉक खोलकर सिस्टम व लैपटॉप आदि से गाड़ियों के सॉफ्टवेयर को निष्क्रिय एवं बदलकर अपने सॉफ्टवेयर के माध्यम से स्टार्ट कर चोरी करते थे तथा चोरी किए गए वाहनों के इंजन नंबर चेचिस नंबर को ग्राइंडर से खिंचवा कर अपनी तरीके से नए इंजन नंबर चेचिस नंबर इस प्रकार डलवा देंते थे जो पहचान में ना आ सके।

उत्तर-पश्चिम दिल्ली आदर्श नगर थाना क्षेत्र में लूट व् हत्या मामले में 2 लोग गिरफ़्तार

अंतरराज्यीय गिरोह के चार वाहन चोर  इस्माइल पिता शब्बीर खान गाजियाबाद,

वाहिद पिता यूनुस गाजियाबाद फिरोज खान पिता युसूफ खान नीमच मध्यप्रदेश

दिनेश चंद्र पिता बड़ी लाल चित्तौड़गढ़ राजस्थान को ग्राम भल्ला की मैया

प्लॉट नंबर 33 के पास था ना बेटा 2 ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार किया गया है ।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/