Home छत्तीसगढ़ एफसीआई रोड में आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय का हुआ उद्घाटन

एफसीआई रोड में आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय का हुआ उद्घाटन

पार्टी का संगठन विस्तार जिले के चारो विधानसभा में जारी है

एफसीआई रोड में आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय का हुआ उद्घाटन

महासमुंद-आम आदमी पार्टी ने आज एफसीआई रोड में मधुर कोरियर के सामने स्थित अपने नए जिला कार्यालय का उद्घाटन एक सादे समारोह में ग्राम लाफीन खुर्द के एक सामान्य ग्रामीण खेलावन राम साहू के हाथों फीता काटकर कराया गया ।

एफसीआई रोड पर स्तिथ कार्यालय में जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चंद्राकर ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा पार्टी का संगठन विस्तार जिले के चारो विधानसभा में जारी है,पार्टी के कार्यकर्ता लगातार गांवो का दौरा कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के द्वारा दिल्ली के जनता के लिए किए जा रहे कार्यों को जनता तक पहुंचा रहे हैं तथा छग में भी ऐसी व्यवस्था लाने के लिए दृढ़ संकल्पित है। आम आदमी पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक जैन ने कहा प्रदेश की बघेल सरकार किसान हितैषी होने का दिखावा मात्र कर रही है।

एफसीआई रोड में आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय का हुआ उद्घाटन

आज के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चन्द्राकर,प्रदेश उपाध्यक्ष एवं महासमुंद विधानसभा प्रभारी संजय यादव,व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षअभिषेक जैन,ब्लाक अध्यक्ष पुनाराम निषाद,भीखम साहू,भुनेश्वर साहू,हेमलाल साहू,खेलावन साहू,संतराम निषाद,नरेंद्र साहू,अश्वन साहू,जागेश्वर ध्रुव,विनय दास, छन्नू महानंद,महेंद्र साहू,छोटू राम साहू,पंकज पटेल,हेमलाल पाल, कमल यादव,कौशल साहू,सुरेंद्र साहू,शशि गिरी आदि आप कार्यकर्ता उपस्थित थे।