Home छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारी संघ वेतन विसंगति दूर करने संसदीय सचिव से मिले

स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारी संघ वेतन विसंगति दूर करने संसदीय सचिव से मिले

मांगों की ओर शासन का ध्यानाकर्षित कराने का दिया आश्वासन

महासमुंद- स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारी संघ के प्रतिनिधिमंडल ने अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर से मुलाकात की। जिस पर संसदीय सचिव ने उनकी मांगों की ओर शासन का ध्यानाकर्षित कराने का आश्वासन दिया।

रविवार को स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारी संघ के प्रतिनिधिमंडल टारजन गुप्ता, प्रीवण डीडवंशी, मिर्जा कासिम बेग, सरोज बाघमार, के रिजवी, आरके अवस्थी, हरीश जायसवाल, आरके शर्मा, चंद्रशेखर चंद्राकर, दिलीप साहू, धनेश बघेल, द्रुपत सेठिया, भूपेश नायक, नवीन बिसोई, अमित अवस्थी, संदीपा चक्रवर्ती, पूनम ध्रुव, महेंद्र साहू, चंद्रहास चंद्राकर, विनय प्रधान, पिंटू साहू, आर चंद्राकर, प्रवीण रात्रे, सुरेश पटेल, रश्मि यादव,  जायसवाल, आदि संसदीय सचिव के निवास पहुंचकर संसदीय सचिव चंद्राकर से मुलाकात की।

छह खेलो इंडिया राज्य उत्कृष्टता केंद्रों के लिए 67.32 करोड़ रुपये का बजट स्वीकृत

इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर को वेतन विसंगति दूर करते हुए संशोधित वेतनमान 2200 से 2800 ग्रेड पे प्रदान करने की मांग की। उन्होंने बताया कि प्रदेश में कार्यरत लगभग 10500 कर्मचारियों के लिए वेतनमान संशोधन के लिए 20 करोड़ रूपए का अनुमानित वार्षिक बजट की आवश्यकता होगी।

चोरी के 08 मोटर सायकल के साथ 02 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि रेडियोग्राफर, लैब टेक्नीशियन व नेत्र सहायक के वेतनमान के तुलना के आधार पर महिला एवं पुरूष स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के वेतनमान में विसंगति होने के कारण शैक्षणिक अर्हता, कार्य की प्रकृति एवं स्वरूप पुरूष व महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं का वेतनमान समान किया जाना है। प्रतिनिधिमंडल की मांगों को गंभीरता से लेते हुए संसदीय सचिव चंद्राकर ने उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी मांगों की ओर शासन का ध्यानाकर्षित कराया जाएगा।

जमीन अतिक्रमण मामले में कम्प्यूटर बाबा सहित सात व्यक्तियों को भेजा गया जेल

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com