Home छत्तीसगढ़ दुकानों की नीलामी से करीब पौने दो करोड़ रुपए का राजस्व नगर...

दुकानों की नीलामी से करीब पौने दो करोड़ रुपए का राजस्व नगर पालिका को मिला

दुकानों की नीलामी से करीब पौने दो करोड़ रुपए का राजस्व नगर पालिका को मिला

महासमुंद- नगर पालिका परिषद द्वारा आज न्यू बस स्टैंड बिंन्नी बाई सुपर मार्केट एवं दलदली रोड स्थित न्यू मटन मार्केट की दुकानों की नीलामी से एक करोड़ 70 लाख 51 हजार पांच सौ रुपए पालिका को राजस्व प्राप्त हुआ। नीलामी की बोली सोमवार 22 फरवरी को पालिका के सभागार में किया गया। दुकानों की नीलामी बोली में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे ।

आज हुए नीलामी में सबसे अधिक बोली बिंन्नी बाई सुपर मार्केट में दूकान क्रमांक 14 अनारक्षित वर्ग से 18 लाख रुपए में कृष्णा बाघमारे वही सबसे कम बोली दलदली रोड स्थित न्यू मटन मार्केट की दूकान क्रमाक 18 जो 2 लाख 97 हजार 500 रुपए में संजय गोहिल ने बोली लगाई ।

कोरोना संकटकाल में उल्लेखनीय कार्य, छग स्काउट गाइड को मिला तीसरा पुरस्कार

दुकानों की नीलामी से करीब पौने दो करोड़ रुपए का राजस्व नगर पालिका को मिला

चार लोग एक ही परिवार के फांसी लगाकर आत्महत्या की राजस्थान सीकर जिले में

दलदली रोड स्थित दुकान क्रमांक 60 हेतु आरक्षित था और प्रतिभागी नहीं होने के कारण रोककर से सभी दुकानों की नीलामी की गई, जिसके तहत एक करोड़ 70 लाख 51 हजार पांच सौ रुपए पालिका को राजस्व प्राप्त हुआ । नीलामी में कुल 131 लोग भाग लिया तथा उन्हें 25 दुकाने नीलामी के तहत विधिवत करवाई पश्चात प्रदान की जाएगी । नगर पालिका में पिछले 25 वर्षों में पहली बार ऐसी स्थिति आई है कि नगरपालिका को इतनी राशि प्राप्त हुआ है जो सराहनीय है ।

मथुरा जेल में आजादी के बाद पहली बार फांसी दी जाएगी शबनम को