Home छत्तीसगढ़ महाविद्यालय के परीक्षार्थियों को स्वयं के व्यय से उत्तर पुस्तिका का वितरण

महाविद्यालय के परीक्षार्थियों को स्वयं के व्यय से उत्तर पुस्तिका का वितरण

Distribution
Distribution

महासमुंद-छत्तीसगढ़ में शासकीय एवं अशासकीय महाविद्यालयों की परीक्षा 25 सितम्बर से आरंभ हो रही है, कोरोनाकाल के चलते उत्तर पुस्तिका का मुख्य पृष्ठ विश्वविद्यालय द्वारा आनलाईन भेजी गई है जिसे 32 पृष्ठ का उत्तर पुस्तिका बनाई जानी है, इसकी व्यवस्था महाविद्यालय के परीक्षार्थियों के द्वारा की जानी है। वही बाजार में प्रत्येक उत्तर पुस्तिका का मूल्य 30 से 40 रुपए में उपलब्ध है।

सफल होने के लिए जूनून आवश्यक,व्यक्तित्व विकास के लिए विशेष सत्र

भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता नीतीश चन्द्राकार स्वयं के व्यय से अपने युवा साथियों ज्योतिरादित्य चन्द्राकर, प्रांजल चन्द्राकर,प्रतीक चन्द्राकर, भागवत कुभ्कार, दीपक पटेल, तिलक देवांगन, धनेन्द्र बंजारे,रूपेश धीवर, पंकज चन्द्राकर, कौशल धीवर, डीगेश धीवर, ओंकार धीवर के साथ मिल कर महाविद्यालय के परीक्षार्थियों को निःशुल्क उत्तर पुस्तिका का वितरण घर पहुंच कर रहे है

बिलासपुर को दिल्ली, मुम्बई, कोलकता हवाई रूट से जोड़ने का किया आग्रह CM ने
Distribution
Distribution
14 वर्ष तक के बच्चों का आधार Registration and Updation करेगा महिला एवं बाल विकास विभाग-

उनके द्वारा महासमुन्द नगर एवं विभिन्न ग्राम खरोरा, बेलसोण्डा, नादगांव, साराडीह, चिंगरौद,परसट्टी, बरोण्डाबाजार, मचेवा,शेर गांवों में कालेज के विद्यार्थियों को उत्तर पुस्तिका वितरण किया गया। महाविद्यालय के विभिन्न संकायों के विभिन्न विषयों का पेपर 5 से 8 होना बाकी है। कोरोनाकाल के चलते अभिभावक व् छात्रों को खतरे से बचाने के लिए सभी पेपर के लिए उत्तर पुस्तिका का वितरण घर पहुंच कर किया जा रहा है। ताकि छात्रों को बाजार में घूम घूम कर उत्तर पुस्तिका खरीदने जाने से कोई नुकसान न हो और वे भटकने से बच सके। छात्रों के हित के उद्देश्य से यह  कार्य पिछले दो दिनों से किया जा रहा है।

हमसे जुड़े ;-