Home छत्तीसगढ़ शोक संतप्त परिवार को ढाढस बंधाने संसदीय सचिव पहुंचे कारागुला

शोक संतप्त परिवार को ढाढस बंधाने संसदीय सचिव पहुंचे कारागुला

Bereaved family

बागबाहरा: कोमाखान थाना के आदिवासी बाहुल ग्राम कारागुला की घटना रविवार लगभग 4 बजे की है दो मासूम बच्चे खेलते खेलते घर के पिछवाड़े में लगे चाहला जैसे कुंऐं में गिरने से दो बच्चे की मौत हो गई । दोनों बच्चों की मौत से गांव में मातम छाया हुआ है। पूरे गांव वालों की आंखों में आसूं और चेहरे पर उदासी छाई हुई है।

 https:-ज़ोज़िला टनल पर काम शुरू-यह एशिया की सबसे लंबी टनल रोड होगी

शोक संतप्त परिवार से मिलने के लिए छत्तीसगढ़ शासन के संसदीय सचिव एवं खल्लारी विधायक द्वारिकाधीश यादव आज कारागुला पहुंचे। विधायक यादव ने शोक संतप्त परिवार को ढाढस बंधाया तथा संवेदनाएं व्यक्त की। और अपने तरफ से सहायता राशि के रूप में दोनों परिवारों को तत्काल 5-5 हजार रुपये नगद प्रदान किए तथा शासन की ओर से प्राप्त होने वाली सहायता राशि को शीघ्र अति शीघ्र दिलाने की बात कही।

 https:- जिले के तीन आगनबाड़ी केन्द्रों का किया निरीक्षण सचिव प्रसन्ना आर. ने

इस अवसर पर विधायक यादव के साथ -साथ पूर्व मंडी अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेसी तेजन चंद्राकर, गणेश शर्मा, समीम खान, केजू चक्रधारी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कोमाखान अध्यक्ष संतोष पटेल, प्रदीप यादव, संतराम चंद्राकर, गुलजार खान वाजिद खान, नरेंद्र जैन, उत्तम राणा के साथ -साथ बड़ी संख्या में कोमाखान और बागबाहरा के कांग्रेसजन भी उपस्थित थे।

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com