Home छत्तीसगढ़ विधानसभा क्षेत्र में 2 सालों में करोड़ों रुपए के विकास कार्य हुए-...

विधानसभा क्षेत्र में 2 सालों में करोड़ों रुपए के विकास कार्य हुए- संसदीय सचिव

सवा करोड़ से अचानकपुर से खड़ाऊपार तक बनेगी सड़क,संसदीय सचिव ने किया निर्माण कार्य के लिए भूमिपूजन

msmd-20-12-01

महासमुन्द-संसदीय सचिव विनोद चन्द्राकर ने कहा कि प्रदेश सरकार के मुखिया भूपेश बघेल के विशेष ध्यान देने के कारण महासमुंद विधानसभा क्षेत्र में 2 सालों में करोड़ों रुपए के विकास कार्य कराए गए हैं। उन्होंने कहा कि गांवों में मूलभूत सुविधाओं का प्राथमिकता के साथ विस्तार किया जा रहा है। उक्त बातें संसदीय सचिव विनोद चन्द्राकर ने अचानकपुर से खड़ाऊपार तक एक करोड़ 24 लाख 95 हजार की लागत से सड़क का निर्माण का भूमिपूजन के दौरान कही ।

ये रहे मौजूद

रविवार को ग्राम खड़ाऊपार में भूमिपूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव चन्द्राकर थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण पटेल ने की। विशेष अतिथि के रूप में जिपं सभापति अमर चन्द्राकर, राधेश्याम ध्रुव, सरपंच मीरा चौधरी, खोम सिन्हा, दिलीप चन्द्राकर, माणिक साहू, सरपंच ललित ध्रुव, जगननाथ खैरवार आदि मौजूद थे।

जिले में विकास कार्यों को मिली गति,लगभग 9 करोड़ रुपये के अनेक कार्यो का लोकार्पण

msmd-20-12

होगी सहूलियत

गौरतलब है कि ग्राम अचानकपुर से खड़ाऊपार तक सड़क निर्माण के लिए ग्रामीण लगातार मांग कर रहे थे। जिसे गंभीरता से लेते हुए संसदीय सचिव चन्द्राकर ने प्रदेश सरकार का ध्यान आकर्षित कराया। बाद इसके सड़क निर्माण के लिए स्वीकृति मिल सकी है। संसदीय सचिव चन्द्राकर ने इस विकास कार्य के लिए ग्रामीणों को बधाई देते हुए कहा कि सड़क बनने से ग्रामीणों को आवाजाही में सहूलियत हो सकेगी। खासकर बरसात के दिनों में ग्रामीणों को सुविधा होगी। कार्यक्रम के दौरान सरपंच मीरा चौधरी ने मांगपत्र भी सौंपा। जिस पर संसदीय सचिव विनोद चन्द्राकर ने आवश्यक पहल करने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर सरपंच प्रतिनिधि ऋषि चौधरी, जय पवार, टीकू पटेल, अजय पटेल, सुखदेव सोरी, परस पटेल, जगमोहन पटेल, तिहारु राम, लालसिंह दीवान, नोहर दीवान, रामसिंग, हीरा, गोकुल, बंशीराम यादव आदि मौजूद थे।

क्षेत्र में ग्राम विकास की नई तस्वीर उभर रही है ,हुए विकास कार्य को गिनाने की जरुरत नहीं-संसदीय सचिव चन्द्राकर

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com