Home छत्तीसगढ़ कांग्रेस अपना लेखाजोखा भाजपा को नहीं, जनअदालत में पेश करेगी-राकेश शर्मा

कांग्रेस अपना लेखाजोखा भाजपा को नहीं, जनअदालत में पेश करेगी-राकेश शर्मा

कांग्रेस अपना लेखाजोखा भाजपा को नहीं, जनअदालत में पेश करेगी-राकेश शर्मा

अजित पुंज बागबाहरा – शहर कांग्रेस कमेटी बागबाहरा के प्रवक्ता राकेश शर्मा ने भाजपा से कहा है कि किसान विरोधी, विकास विरोधी ,छत्तीसगढ़ संस्कृति, विरोधी मानसिकता वाली भाजपा आज कांग्रेस और स्थानीय विधायक एवं संसदीय सचिव द्वारिकाधीश यादव से पिछले 2 वर्षों का रिकॉर्ड मांग रही है ,जो कि उसे मांगने का हक नहीं है।कांग्रेस अपना लेखाजोखा भाजपा को नहीं, जनअदालत में पेश करेगी ।

आज छत्तीसगढ़ में विकास की लहर चल रही है ,उसे भाजपा जन पचा नहीं पा रहे हैं,तभी तो रमन सिंह अधिकारियों को धमकी दे रहे हैं । भाजपा जो15 वर्षों तक छत्तीसगढ़ में शासन के दौरान छत्तीसगढ़ स्वाभिमान की रक्षा करने में नाकाम रही थी।उसने न तो किसानों की सुध ली और न ही स्थानीय को नौकरी दी। आज जब कांग्रेस किसानों को ₹25 सौ प्रति क्विंटल की दर से देश में सबसे ज्यादा मूल्य में धान खरीदी कर रही है,तेंदूपत्ता ₹4000 प्रति मानक बोरा का मूल्य दे रही है, और छत्तीसगढ़ के त्यौहारों को प्राथमिकता दे रही है, शासकीय अंग्रेजी स्कूलों के माध्यम से छात्रों का शिक्षा स्तर ऊपर उठा रही है,तो भाजपा जन छत्तीसगढ़ हितैषी बन कर जनता को गुमराह कर रहे हैं ।

किसानों की आय दुगुनी करने का वादा भाजपा कब निभायेगा-आलोक चंद्राकर

किया किसानो का ऋण माफ

स्थानीय विधायक का रिपोर्ट कार्ड मांगने पर उन्होंने कहा कि भाजपा नेता ₹25 सौ धान खरीदी पर एक गांव में कितनी राशि प्राप्त हुई है उसे जोड़ ले। कांग्रेस भाजपा से पूछती है कि रमन सरकार ने कुल 15 वर्षों में किसानों की कितनी राशि का ऋण माफ किया बतावें। भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार ने किसानों का 11 हजार करोड़ की ऋण माफी सरकार बनने के 2 घंटे के अंदर कर दिखाया है ।भाजपा की सरकार के मुकाबले हमने सिंचाई कर लगभग 300 करोड़ माफ किया है।

राकेश शर्मा ने कहा कि जनता आपसे पूछती है कि पूर्व सांसद लोकसभा चंदूलाल साहू एवं वर्तमान सांसद चुन्नी लाल साहू ने इस लोकसभा के लिए कौन सा कार्य किया है जो जनता याद रख सकती है ,ना ही उन्होंने महासमुन्द में उद्योगों की स्थापना की,न ही सिचाई सुविधाओं पर ध्यान दिया,और न मेडिकल कॉलेज की स्थापना की । आज देश में किसान आंदोलन मोदी सरकार पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहे हैं। हम 5 वर्षों में जनता की अदालत में अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जाएंगे ना कि भाजपा वालों के पास

किसान सम्मेलन में खल्लारी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी जन वर्चुअल रूप से हुए शामिल

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com