Home क्राइम चोरी हुये 54,200 रूपये व 02 नग मोबाईल को एक अपचारी बालक...

चोरी हुये 54,200 रूपये व 02 नग मोबाईल को एक अपचारी बालक से किया गया बरामद

महासमुंद -ग्राम भंवरचुवां चौकी भंवरपुर थाना बसना में घर से चोरी हुये 54,200 रूपये व 02 नग मोबाईल को एक आरोपी अपचारी बालक से बरामद किया है। घटना का विवरण इस प्रकार है । 02मार्च को प्रार्थी जगजीवन राम पटेल पिता सुरजलाल पटेल ग्राम भंवरचुवां चौकी भंवरपुर थाना बसना के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया कि 01 मार्च को वह जगजीवन पटेल गांव के बेनुराम सतनामी के कृषि भूमि 70 डिसमील को 3,60,000/- रूपये खरीदी किये थे। जिसका बकाया राशि देने बसना एक जान पहचान व्यापारी से लाकर 50,000/- रूपये एवं स्वयं के पास रखे 4,200/- रूपये कुल राशि 54,200/- रूपये को अपने पेंट में रखकर अपने घर के दीवाल के खुंटी में टांग कर रखा था।

आने वाला वक्त ईमानदार राजनीति का, वर्तमान चुनाव ने किया साबित -AAP

भवरपुर थाना बसना में अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया। इस दरमियान मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम भंवरचुवां के संदेही अपचारी बालक के बारे में प्रार्थी तथा गांव के पडोसीयों से पूछताछ करने पर जानकारी मिली कि ग्राम अपचारी बालक एक ही मोहल्ले के होने अक्सर प्रार्थी के घर के आसपास घुमता फिरता रहता है जिस पर संदेह पर अपचारी बालक से पूछताछ किया ।

वन विभाग के गश्ती दल ने वन में आग लगा कर शिकार करने वाले 9 लोगों को पकड़ा

उसके द्वारा 01मार्च के दरम्यानी रात को जगजीवन के घर जाकर पेंट में रखे पैसे एवं 02 नग मोबाईल को चोरी करना व अपने पास रखना बताया। अपचारी बालक से चोरी गये सामान पैसा को घर के अंदर चावल बोरी में छिपा कर रखा गया जिसमे चोरी हुये नगदी 52,200/- रूपये तथा खेत में बने झोपडी के पास से 02 नग मोबाईल हैण्डसेट को जप्त किया गया।

बजट कृषि क्षेत्र के लिए निराशजनक, अनियमित कर्मचारियों को भी कुछ नहीं दिया-जुगनू चन्द्राकर

उक्त कार्यवाही पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर के मार्गदर्शन में अति0 पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्भुरकर साहू एवं अनु0अधिकारी(पु) सरायपाली  विकास पाटले के निर्देशन में थाना बसना प्रभारी निरीक्षक लेखराम ठाकुर, चौकी प्रभारी भवरपुर उमाकान्त तिवारी,जनकराम उरांव, हरिशचन्द्र साहू, गोविन्द प्रधान के द्वारा की गई ।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/