Home Uncategorized छत्तीसगढ़ ने जीता कांस्य पदक राष्ट्रीय जूनियर नेटबॉल प्रतियोगिता में

छत्तीसगढ़ ने जीता कांस्य पदक राष्ट्रीय जूनियर नेटबॉल प्रतियोगिता में

यह आयोजन हरियाणा नेटबॉल एसोसिएशन द्वारा भिवानी में आयोजित किया गया The event was organized by Haryana Netball Association in Bhiwani.

छत्तीसगढ़ ने जीता कांस्य पदक राष्ट्रीय जूनियर नेटबॉल प्रतियोगिता में

महासमुंद- 34वीं राष्ट्रीय जूनियर नेटबॉल प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ ने जूनियर बालक टीम ने कांस्य पदक जीता। महासमुंद जिले के राष्ट्रीय खिलाड़ी अभिषेक अम्बिलकर का टीम में शामिल रहकर टीम को मेडल दिलाने में योगदान रहा।यह आयोजन हरियाणा नेटबॉल एसोसिएशन द्वारा भिवानी Bhiwani में 24 से 29 मार्च तक आयोजित किया गया।

खेल अधिकारी ने बताया कि सब जूनियर एवं जूनियर राज्य स्तरीय नेटबॉल प्रतियोगिता 2021-2022 का आयोजन छत्तीसगढ़ नेटबॉल एसोसिएशन एवं जिला नेटबॉल एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में स्थानीय मिनी स्टेडियम महासमुंद Mahasamund में 4 एवं 5 दिसंबर, 2021 को किया गया था। जिसमें प्रदेश के सब जूनियर एवं जूनियर बालक एवं बालिका वर्ग में छत्तीसगढ़ की टीम में जिले के 5 खिलाड़ियों का चयन किया गया था। सब जूनियर बालक वर्ग में शुभम् तिवारी एवं हिमांशु सिंह, सब जूनियर बालिका वर्ग में दिव्या रंगारे एवं जूनियर बालक वर्ग में अभिषेक अंबिलकर एवं अजय सिन्हा का चयन किया गया था।

फर्स्ट एशियन ऑनलाईन शूटिंग चैम्पियनशिप में देश को कांस्य पदक दिलाया मनीषा ने

छत्तीसगढ़ ने जीता कांस्य पदक राष्ट्रीय जूनियर नेटबॉल प्रतियोगिता में

नीरज चौहान एशियाई खेलों के लिए भारतीय राष्ट्रीय तीरंदाजी टीम में बनाई जगह

कोविड 19 के कारण राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लीग मैच का आयोजन नागपुर, महाराष्ट्र में 22 मार्च से खेला गया, जिसमें क्वालिफाई करने वाली जूनियर बालक टीम आगे की राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए भिवानी, हरियाणा रवाना हुए जो 24 से 29 मार्च 2022 तक आयोजित किया गया।

इसमें प्रदेश के जूनियर बालक टीम में महासमुंद जिले के राष्ट्रीय खिलाड़ी अभिषेक अंबिलकर ने हरियाणा में छत्तीसगढ़ की टीम से प्रतिनिधित्व किया। हरियाणा में प्रदेश का पहला मैच वेस्ट बंगाल विरूद्ध छत्तीसगढ़ का हुआ जिसमें छत्तीसगढ़ ने वेस्ट बंगाल को 43-32 के स्कोर से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल में केरला से हार का सामना करना पडा। कांस्य पदक मैच में छत्तीसगढ़ ने गुजरात को हराकर कांस्य पदक प्राप्त किया। खिलाडियों के चयन एवं मेडल जीतने पर खेल अधिकारी मनोज धृतलहरे के अलावा विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारियों ने खुशी व्यक्त कर बधाई दी।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द