Home क्राइम आईपीएल मैच में सट्टा खिला रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने किया...

आईपीएल मैच में सट्टा खिला रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अवैध सट्टा पट्टी लिखते रंगे हाथों पकड़ा Caught red handed writing illegal betting belt

आईपीएल मैच में सट्टा खिला रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

महासमुंद-पिथौरा थानान्तर्गत देश में चल रहे क्रिकेट आईपीएल मैच में मुम्बई इंडियन और राजस्थान रॉयल के बीच खेले जा रहे मैच में सट्टा खिला रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है ।उसके पास से एक नग सट्टा पट्टी पर्ची व् नगदी रकम 5000 रुपये जप्त किया गया है। आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 71 /2022 धारा 4(क)जुआ एक्ट कायम कर विवेचना में लिया है ।

IPL क्रिकेट मैच पर ऑनलाईन सट्टा,रायपुर के 2 व् पिथौरा के 2 लोग गिरफ्तार

थाना पिथौरा में पदस्थ निरीक्षक गोपाल ध्रुवे को 02.अप्रैल को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिला कि मुम्बई इंडियन और राजस्थान रॉयल के बीच आईपीएल मैच में राजेश अग्रवाल पिता संतलाल अग्रवाल (45) वार्ड नम्बर 06 द्वारा सरकारी अस्पताल के सामने अपने घर मे अंको के सामने रूपये पैसे का दांव लिखकर सट्टा नामक जुआ खिला रहा है।

चोरी के 02 बाइक के साथ खरियार रोड़ के दो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूचना पर हमराह स्टाफ मौके पर पहुचकर मुखबिर के बताए स्थान पर जाकर घेराबंदी कर अवैध सट्टा पट्टी लिखते रंगे हाथों पकड़ कर आरोपी के कब्जे से एक नग सट्टा पट्टी पर्ची ,जिसमे अंको के सामने रुपये पैसे का दांव लिखे हैं नगदी रकम 5000 रुपये ,एक नग appo कम्पनी का मोबाइल एक नग डॉट पेन को मौके पर जप्त किया।

उक्त कार्यवाही में ASI पाणिग्राही ,आर.गौतम पटेल,रामकिशुन, सोनी,लेमन साहू,संजय निषाद व समस्त स्टाफ थाना पिथौरा का योगदान रहा ।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द