Home छत्तीसगढ़ बढ़ती महंगाई,पेट्रोल,डीजल, कृषि कानुन व रसोई गैस की कीमतों को लेकर पुतला...

बढ़ती महंगाई,पेट्रोल,डीजल, कृषि कानुन व रसोई गैस की कीमतों को लेकर पुतला दहन

,बढ़ती महंगाई,पेट्रोल,डीजल, कृषि कानुन व रसोई गैस की कीमतों को लेकर पुतला दहन

खल्लारी- खल्लारी मातेश्वरी प्रवेश द्वार के समीप खल्लारी के कांग्रेसजनों के नेतृत्व में भाजपा शासित केन्द्र की मोदी सरकार के कृषि कानुन, बढ़ती महंगाई तथा पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में केन्द्र के मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुये, बढी हुई किमतों को तत्काल वापस लेने की मांग कर पुतला दहन किया गया।

नगर पंचायत तुमगांव के दो वार्डो में सिरपुर क्षेत्र के हाथियों ने किया भ्रमण

खल्लारी कांग्रेसजनों ने इस मौके पर केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और सभी ने कहा की रसोई गैस की कीमतें बढ़ने तथा पेट्रोलिय पदार्थों की बेतहासा वृध्दि से आम जनता परेशान और त्रस्त है। इसके साथ ही खल्लारी कांग्रेसजनों ने केन्द्र की मोदी सरकार को हर मोर्चो पर विफल तथा महंगाई रोकने में नाकाम बताया और आगे कांग्रेसजनों ने यह भी कहा की केन्द्र के मोदी सरकार के चलते अब रसोई गैस से खाना बनना भी काफी महंगा साबित हो रहा है।

होली के त्यौहार को रंगीन करने के लिए हर्बल गुलाल बनाने में जुटी महिलाओ का समूह

सत्ता में आने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता से पेट्रोल, डिजल एवं गैस की कीमतो के लिए जो कहा था। वह सत्ता में आने के बाद भुल गया है। इसके साथ ही तीन नये काले कृषि कानुन लगाकर केन्द्र सरकार के मुख्या नरेन्द्र मोदी ने साबित कर दिया है की उनकी कथनी और करनी में कितना अंतर है। जिसके चलते देश में महंगाई कम होने के बजाय, आज लगातार बढ़ती ही जा रही है। जिन कारणों से आज ज्यादातर आम आदमी संहित हर वर्ग के लोग परेशान है।

डॉ खूबचंद बघेल छत्तीसगढी संस्कृति को बढ़ावा देने के प्रबल पक्षधर रहे है-CM बघेल

इस कार्यकम में विधान सभा क्षेत्र खल्लारी के विधायक प्रतिनिधि देवानंद निर्मलकर, जिला कांग्रेस कमेटी के विशेष आमंत्रित सदस्य सेवाराम साहू, कांग्रेस नेता व खल्लारी विद्यालय विकास व प्रबंधन समिति के अध्यक्ष तारेश साहू, सेक्टर प्रभारी व विधायक प्रतिनिधि राहुल कुलदिप, केवल यादव, बरूण यादव, महासमुन्द जिला संस्कृतिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष निजाम दीवान (कन्हारपुरिया), बागबाहरा सरपंच संघ के महासचिव नंदकुमार निषाद मौजूद थे

इसके अलावा वरिष्ठ कांग्रेसी मोहन कुलदिप, कोमल महानंद, सुरेश सहिस,

कांग्रेस के बुथ कार्यकर्ता राकेश सिन्हा, नीलकण्ठ यादव, मनहरण गुप्ता,

फिरोज खाॅन, कुंजलाल साहू, मिल्लुराम साहू, नरेन्द्र सिंहा, गैंदलाल बाधे,

कृष्णा यादव, जोहन श्रीवास्तव, गौतम कुलदिप, विश्वनाथ विश्वकर्मा,

राजकुमार सिन्हा संहित क्षेत्र के कांग्रेसजन बडी संख्या में उपस्थित हुये।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/