Home छत्तीसगढ़ अरीन की शानदार जीत संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर की कुशल रणनीति से

अरीन की शानदार जीत संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर की कुशल रणनीति से

छह प्रत्याशियों के मैदान में होने से संसदीय सचिव की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई थी।The reputation of the Parliamentary Secretary was at stake in this sit.

महासमुंद। संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर की कुशल रणनीति से जनपद सदस्य पद के लिए कांग्रेस समर्थित अरीन भागीरथी चंद्राकर ने शानदार जीत हासिल की। इस सीट से छह प्रत्याशियों के मैदान में होने से संसदीय सचिव की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई थी।

कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर हर परिस्थितियों पर नजर बनाए हुए थे। अंततः गुरूवार को हुए चुनाव में अरीन चंद्राकर को जीत का सेहरा पहनाने में कामयाब हुए। इसके पूर्व पिछले दो बार से जनपद अध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचन कराकर ने संसदीय सचिवने राजनीतिक परिपक्वता का परिचय दिया था।

गौरतलब है कि जनपद अध्यक्ष भागीरथी चंद्राकर के निधन के पश्चात रिक्त हुई जनपद पंचायत क्षेत्र क्रं 10 से इस बार उनके पुत्र अरीन चंद्राकर को मैदान पर उतारा गया था। इस सीट से छह प्रत्याशियों के चुनाव मैदान में उतरने से चुनाव रोचक हो गया था,लेकिन संसदीय सचिव ने एक बार फिर से अपनी कुशल रणनीति का परिचय देते हुए कांग्रेस प्रत्याशी अरीन भागीरथी चंद्राकर को भारी बहुमत से विजयी बनाने में कामयाब रहे।

प्रतिमा सिंह बनी श्रुति फाउंडेशन छत्तीसगढ़ संस्था की प्रदेश महिला उपाध्यक्ष

अरीन की शानदार जीत संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर की कुशल रणनीति से

इसके पूर्व संसदीय सचिव ने जनपद अध्यक्ष पद के लिए स्व भागीरथी चंद्राकर को निर्विरोध अध्यक्ष बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी। बाद इसके भागीरथी चंद्राकर के निधन के बाद जनपद अध्यक्ष पद पर साहू समाज के यतेंद्र साहू को भी निर्विरोध अध्यक्ष बनवाया।

सोमनाथ मन्दिर में बनाए गए नए सर्किट हाउस का कल उद्घाटन करेंगे PM मोदी

यहां यह बताना लाजिमी होगा कि विधानसभा क्षेत्र में जनपद सदस्य धरमदास महिलांग व भागीरथी चंद्राकर के निधन पश्चात रिक्त हुई सीटों पर चुनाव होना था। जनपद पंचायत क्षेत्र क्रमांक तीन से विक्रम महिलांग निर्विरोध निवार्चित हुए वहीं जनपद पंचायत क्षेत्र क्रं दस से अरीन सहित छह प्रत्याशियों के बीच मुकाबला रहा। जिसमें अरीन चंद्राकर 11 सौ से अधिक वोटों से विजयी रहे।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

भाषा बदले »