Home देश अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार फ्रंट लाइन वर्कर की श्रेणी में शामिल किए गए-CM...

अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार फ्रंट लाइन वर्कर की श्रेणी में शामिल किए गए-CM चौहान

स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 22 के वेस्ट जोन में MP बना टॉप स्टेट CM चौहान ने दी बधाई
all fail foto

भोपाल-प्रदेश के अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार फ्रंट लाइन वर्कर की श्रेणी में शामिल किये गये हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना संक्रमण में वास्तविकता को जन-जन तक पहुँचाने वाले पत्रकार भी वास्तव में कोरोना वॉरियर्स हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि अधिमान्य पत्रकारों को भी फ्रंट लाइन वर्कर्स को दी जाने वाली सभी सुविधाओं का लाभ दिया जायेगा।

ऊर्जा मंत्री व् पशुपालन मंत्री ने घोषणा का किया स्वागत

भोपाल-नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग और पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने मुख्यमंत्री द्वारा अधिमान्यता प्राप्त पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर्स की श्रेणी में शामिल करने की घोषणा का स्वागत किया है।

सप्ताह के अंत तक शुरू होगा 600 बिस्तर कोविड अस्पताल,सांसद ने किया निरीक्षण

मंत्री डंग ने कहा कि पूरे कोरोना काल के दौरान पत्रकारों ने अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों तक कोरोना से बचने के उपाय, कोरोना से संबंधित समाचार पहुँचाने का जो साहसिक कार्य किया है उसके लिए कोरोना वर्कर्स श्रेणी में शामिल होने के वे वास्तविक पात्र हैं।

बिस्तर होने पर भी कोरोना मरीजों को भर्ती नही करने वाले अस्पतालों पर होगी कार्यवाही

पशुपालन मंत्री पटेल ने कहा कि कोरोना काल में पत्रकारों ने लगातार लोगों तक बचाव, जागरूकता आदि विभिन्न तरह की जानकारी जन-सामान्य तक पहुँचाई। अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए अनेक पत्रकार कोरोना संक्रमित हो गए, यहाँ तक की कुछ पत्रकारों की मृत्यु तक हो गई। कोरोना वर्कर्स की श्रेणी में शामिल होने से उनको इस श्रेणी की सभी सुविधाएँ प्राप्त होंगी।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/