Home क्राइम मोबाईल दुकान से चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

मोबाईल दुकान से चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

वेन्टिलेशन के तरफ से रस्सी फंसाकर उसके माध्यम से मोबाईल दुकान मे चोरी किया था .

मोबाईल दुकान से चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

महासमुंद:-थाना बसना अन्तर्गत एक बूट हाऊस के बाजू, पदमपुर रोड बसना मे स्तिथ मोबाईल दुकान से हुए चोरी के मामले मे पुलिस ने चोर को सामान सहित गिरफ्तार किया है।

बी.एल. ज्वेलर्स में चोरी के आरोपी 24 घंटे मे किए गए गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक 14.फरवरी को नवीन कुमार साव पिता प्यारेलाल साव (32) निवासी ग्राम चोरभठ्ठी ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि छाबडा बूट हाऊस के बाजू, पदमपुर रोड बसना उसका मोबाईल दुकान है जहां पर वह मोबाईल रिपेयरिंग एवं एसेसरीज बेचने का काम करता है । 11 फरवरी को प्रतिदिन की तरह दुकान बंद कर रात्री में घर चला गया दुसरे दिन 12.02.2023 को मोबाईल दुकान खोलने आया तो देखा की उसके मोबाईल दुकान का सामन इधर-उधर बिखरा पडा हुआ था। रात को कोई अज्ञात चोर वेन्टिलेशन के तरफ से रस्सी फंसाकर रस्सी के माध्यम से मोबाईल दुकान में उतर कर दुकान में रिपेयरिंग में आये विभिन्न कम्पनी के 07 नग मोबाईल जिसकी कीमत 50,000 रूपये, एवं अन्य एसेसरीज कीमत 10,000 रूपये कुल 60,000 रूपये को अज्ञात चोर के द्वारा चोरी कर ले गया है ।

24.4 किलो सोना जप्त किया राजस्व खुफिया निदेशालय की टीम ने

रिपोर्ट पर थाना बसना में अपराध क्रं0 94/2023 धारा 457, 380 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया । इस दौरान मुखबिरों की सूचना मिला कि  ग्राम चिमरकेल में चूडामणी सिदार पिता दिगाम्बर सिदार मोबाईल एवं मोबाईल का सामान बेचने के लिये ग्राहक का तलाश  कर रहा है । आरोपी को गिरफ्तार कर पुछताछ करने पर अपना अपराध स्वीकार किया।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द