भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद के साथ चार हथियार तस्कर गिरफ्तार

साभार ANI

बिहार: पुलिस ने आज मुंगेर के कासिम बाजार से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद (Arms and ammunition)जब्त किया और चार हथियार तस्करों को गिरफ्तार (Arms smugglers arrested)किया है.अब तक का सबसे बड़ा हथियारों का जखीरा बरामद (Cachex recovered)हुआ है. डीआईजी ने हथियार तस्करों और नक्सलियों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 519 जिंदा कारतूस, 2 रेगुलर रायफल, 29 दोनाली बंदूक, 1 बेबलिकोस्ट रिवॉल्वर बरामद (found)किया है.

https;-वन विभाग की सक्रियता से लगभग 70 लाख रूपए कीमत के दो हाथी दांतों की बरामदगी

पुलिस ने टीपू सुल्तान नामक कुख्यात हथियार तस्कर और 4 अन्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा यह अब तक कि सबसे बड़ी उपलब्धि (Greatest achievement) है डीआईजी ने कहा की नक्सलियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है.

https;-अवैध धान के खिलाफ बड़ी कार्यवाही, दो हजार क्विंटल धान सहित 6826 बोरी धान जप्त

https;-धान के अवैध भंडारण एवम परिवहन पर हो रही है कार्यवाही 570 क्विंटल धान ज़ब्त

गिरफ्तार तस्करों के पास से हथियार और कारतूस का जखीरा (Arms and ammunition)बरामद किया गया है. बरामद सामानों में पिस्टल 7.65 बोर का 184 गोली, रिवॉल्वर 7.65 बोर का 50 गोली, .25 बोर पिस्टल का 175 गोली, 2 रायफल, 29 दोनाली बंदूक, 22 बोर रायफल का 10 गोली, 306 रायफल का 80 गोली, 12 बोर बन्दूक का 20 गोली, बेबलिकोस्ट रिवॉल्वर 01, सहित हथियार बनाने के भारी मात्रा में उपकरण (Weaponry) बरामद किया है.

हमसे जुड़े :-

Twitter :https://mobile.twitter.com/DNS11502659

Facebook https://www.facebook.com/dailynewsservices/

 WatsApp https://chat.whatsapp.com/FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU