36गढ़ीया सर्व समाज महासंघ जिला कार्यकारिणी का गठन 8 को माता कर्मा भवन में

यह संगठन पूर्णतः गैर राजनीतिक संगठन

महासमुन्द-36गढ़ीया सर्व समाज (एससी, एसटी, ओबीसी) महासंघ की बैठक 4 जनवरी को गायत्री मंदिर महासमुंद में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र नायक पटेल की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। बैठक में एससी एसटी ओबीसी वर्ग के समाज प्रमुख उपस्थित हुए। जहां पर वर्तमान में राज्य सरकार व केंद्र सरकार द्वारा एससी-एसटी ओबीसी वर्ग के संवैधानिक अधिकारों की हनन पर चिंता जाहिर करते हुए,संवैधानिक अधिकारों की रक्षा के लिए एक साथ संगठन से जुडृकर सरकारों का ध्यान आकृष्ट कराने का निर्णय लिया गया।

गणतंत्र दिवस परेड में दिखेगा छत्तीसगढ़ के लोक संगीत का वाद्य वैभव

यह संगठन पूर्णतः गैर राजनीतिक संगठन है। जिसमें अधिकारी कर्मचारी वकील व्यवसायी, किसान मजदूर, व एससी एसटी ओबीसी वर्ग के सभी जाति के पदाधिकारियों को जोड़ा जायेगा।साथ ही समाज के ऐसे राजनीतिक पदाधिकारी को जोड़ा जायेगा जो किसी भी दल या सरकार के गलत निर्णयो का खुलकर विरोध कर सके।

ग्रामवासियों ने SP को अपने बीच पाकर हुए खुश व अपनी समस्याओं से कराया अवगत

महासंघ के जिला अध्यक्ष मुन्ना साहु द्वारा नये पदाधिकारियों के गठन करने की प्रस्ताव पर सर्व सम्मति से उपस्थित समाज प्रमुखों द्वारा 8 जनवरी 2020 को 12 बजे माता कर्मा सदन बीटीआई रोड़ महासमुन्द में रखने का निर्णय लिया गया। जिसमें सभी आरक्षित वर्ग के समाज प्रमुखों को उपस्थित होने की अपील किया गया।

विश्व के सबसे बड़े ओंकारेश्वर फ्लोटिंग सोलर प्रोजेक्ट से 2022-23 में मिलेगी सौर ऊर्जा

बैठक में 36गढ़ीया सर्व समाज महासंघ के प्रदेश सलाहकार एस आर बंजारे, महामंत्री कमलेश ध्रुव, जिलाध्यक्ष मुन्ना साहु व साहु समाज के जिलाध्यक्ष धरमदास साहु, पटेल समाज के अध्यक्ष पवन पटेल,कुर्मी समाज से भरत चंद्राकार,कलार समाज से राजेश डडसेना, बसंत सिन्हा,रेशम मानिकपुरी,उत्तम वर्मा,रेखराज बघेल, चंद्रशेखर चंद्राकार,राम जी धुर्वशी,गुड्डा सिन्हा व समाज प्रमुख उपस्थित रहे। यह जानकारी छत्तीसगढ़ीया सर्व समाज महासंघ के जिलाध्यक्ष मुन्ना साहु ने दिया।

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया निरीक्षण जिले के धान खरीदी केन्द्रों का

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com

WatsApp- FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

Twitter –DNS11502659

Facebook –dailynewsservices