पिथौरा- श्री राणी सती दादी फाउंडेशन कोलकाता की ओर से आयोजित श्री राणी सती दादी मंदिर झुंझुनू राजस्थान से भारत भ्रमण के तहत 21 नवंबर को झुंझनु से शुरू हुई द्वितीय चरण की दिव्यज्योत यात्रा का आगमन दिनांक 15 दिसंबर को पिथौरा में हो रहा है जिसका विराम 19 दिसम्बर को रायगढ़ में होगा ।

https;-हादसा:-मेडिकल कॉलेज का छज्जा गिरने से दो लोगों की मौत,4 घायल

यह यात्रा प्रातः 9:00 बजे हनुमान मंदिर, मंडी प्रांगण पिथौरा में पहुंचेगी जहां से कलश व ध्वज यात्रा धूमधाम के साथ निकाली जाएगी। हनुमान मंदिर मंडी से अग्रसेन भवन के लिए 9:30 बजे यात्रा प्रारंभ होगी जो नगर के प्रमुख मार्गो से होते हुए श्री अग्रसेन भवन पिथौरा में पहुंचेगी, जहां पर दोपहर 1:15 बजे से मंगल पाठ का आयोजन किया गया है।

https;-ओपीडी, पैथॉलॉजी एवं रेडियोलॉजी सेवा की नई टाइमिंग,अस्पतालों की व्यवस्था में कसावट की तैयारी

मंगल पाठ में पाठवाचक के रूप में कोलकाता के संजय शर्मा और जयपुर के श्रीमती मंजू शर्मा उपस्थित रहेंगे। उक्त महोत्सव को आकर्षक बनाने के लिए रात्रि 8:00 बजे महाआरती का आयोजन किया गया है जो कि बनारस की गंगा आरती के तर्ज पर होगा। साथ ही रात्रि में महाप्रसाद भी रखा गया है।

मधुर भजन संध्या रात्रि 9:00 बजे प्रारम्भ होगी जिसमें भक्तजन राणी सती दादी व अन्य धार्मिक भजनों का रसपान करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर श्री दादी परिवार एवं अग्रवाल समाज तथा नगरवासीयो के द्वारा व्यापक तैयारी की जा रही है व मंगल पाठ में शामिल होने के लिए आस पास से श्रद्धालुओं को आमंत्रित किया गया है।

हमसे जुड़े :-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here