1 करोड़ 83 लाख की मिली स्वीकृति,शहर के वार्डो में बनेंगे सीसी रोड व लगेंगे पेवर ब्लाॅक

प्रतीकात्मक फोटो

महासमुंद। विधायक विनोद चंद्राकर के प्रयास से 14 वें वित्त आयोग के तहत शहर में विभिन्न विकास कार्यों के लिए एक करोड़ 83 लाख 44 हजार रूपए की स्वीकृति मिली है। इसमें पेवर ब्लाॅक, सीसी रोड, सीसी ड्रेन व इलेक्ट्रिफिकेशन कार्य कराए जाएंगे।

विधायक ने बताया कि वार्ड नंबर 21, 22 व 25 में 11.92 लाख की लागत से नारायण चंद्राकर घर से जगन्नाथ भवन तक, 5.03 लाख की लागत से वार्ड नंबर 22 में जगन्नाथ भवन से प्रताप महंती घर तक, वार्ड 22 में 1.59 लाख की लागत से संतोषी मंदिर से गुरू घासीदास स्कूल तक, वार्ड 21 में 2.98 लाख की लागत से बंटी शर्मा घर से सोनू टोंडेकर घर तक, वार्ड 26 में 4.97 लाख की लागत से गणेश मंदिर से परदेशी साहू घर तक, वार्ड 16 में 5.96 लाख की लागत से ऐम विद्या मंदिर से टामकी तालाब तक पेवर ब्लाॅक के कार्य होंगे।

एक करोड़ 27 लाख 36 हजार की लागत से वार्ड 29 में सेंट्रल स्कूल साहू घर से सेंट्रल स्कूल के बाउंड्रीवाल तक, संजय यादव के घर से रमन टोला तक, शिवानंद कालोनी से शिव मंदिर होते गीता लाल पांडे घर तक, खिलावन देवांगन घर के पास, बिजली आफिस के सामने, बीजेपी आफिस के पीछे से साहू घर तक, टाउनहाल के पास, बंधवा तालाब के पास, वार्ड 12 में प्रमोद हालर मिल से जैतखाम्ब तक दुर्गा चौक से वकील घर तक, रमेश किराना से गेंदू घर तक, वार्ड 17 में बस्तीमल दुकान से जगन्नाथी चौक तक

इसी तरह वार्ड 25 में लक्ष्मी साहू घर से रामशरण घर, वार्ड 23 में राजेश यादव घर से सूर्या राइस मिल तक व वार्ड 12 में महामाया मंदिर से राजाराम गुरूजी घर तक सीसी रोड निर्माण कराए जाएंगे। इसी तरह 23.63 लाख की लागत से वार्ड 29 में सेंट्रल स्कूल के पास साहू घर से सेंट्रल स्कूल के बाउंड्रीवाल तक, बिजली आफिस के सामने प्रहलाद यादव घर से नहर तक, सेंट्रल स्कूल पास, टाउनहाल के पास, वार्ड 28 में करण यादव घर से ठाकुर घर तक व वार्ड 23 में रामशरण चंद्राकर घर से बिल्लू घर तक सीसी ड्रेन बनेंगे।