लॉकडाउन पर चर्च में प्रार्थना के लिए जुटे लोगों का स्वास्थ्य विभाग ने की स्क्रीनिंग

महासमुंद. कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए एक जगह एकत्रित होने से लगातार मना करने के बाद भी नया पारा चर्च में एक साथ बच्चों समेत 44 लोग प्रार्थना के लिए रविवार को एकत्रित हो गए। पुलिस को जानकारी मिलते ही सभी को बसों में भर कर टाउन हॉल लाया गया। यहां सभी की स्क्रीनिंग की गई।

यह भी पढ़े;-विदेश यात्रा की जानकारी छिपाने पर 35 अपराध दर्ज-

मिली जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी की स्क्रीनिंग की। कुल 8 बच्चे और 36 महिला और पुरुष थे। इसमें कुछ बच्चों को बुखार था। जिनको दवा भी प्रदान किया गया। लगातार शासन की ओर से अपील करने के बाद भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं। अधिकांश लोगों ने मास्क भी नहीं लगाया था। लॉकडाउन में भी नियमों का उल्लंघन करते हुए दिखे। पुलिस की कार्रवाई का भी असर नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़े;-दबे पांव कोरोना संक्रमण की आशंका में बागबाहरा का पतेरापाली भयभीत

कोरोना संक्रमण बड़ी तेजी से फैलता है। इसको देखते लगातार सतर्कता बरती जा रही है। सभी को टाउन हॉल में ठहराया गया है। जिला कार्यक्रम प्रबंधक संदीप ताम्रकर के अनुसार स्वास्थ्य विभाग की टीम ने स्क्रीनिंग की है। इसमें कुछ बच्चों को बुखार था। सभी महासमुंद के ही रहने वाले हैं। अभी किसी के भी सैंपल नहीं लिए गए हैं। किसी में भी कोराना वायरस के लक्षण नहीं दिखाई दिए हैं। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने धारा 147, 269, 270 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े;-लॉकडाउन की अवधि बढाया 30 अप्रैल तक महाराष्ट्र, तेलंगाना और पश्चिम बंगाल ने

हमसे जुड़े :-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU