Home खास खबर लिपिक कर्मचारी संघ की फुहार:नेत्रहीन बच्चों को कराया अपनापन का एहसास,गर्म कपड़ों...

लिपिक कर्मचारी संघ की फुहार:नेत्रहीन बच्चों को कराया अपनापन का एहसास,गर्म कपड़ों शॉल कंबल का वितरण

बागबाहरा से अजित पुन्ज

बागबाहरा। कड़ाके की सर्दी में गर्मी का अहसास की फुहार छेरछेरा पर्व पर ज़रूरतमंद नेत्रहीन बच्चों पर पड़ी। शासकीय लिपिक कर्मचारी संघ तहसील संघ बागबाहरा ने अपने खास सहयोगियों के साथ इन बच्चों को गर्म कपड़ो शॉल व कंबलों एवम अन्य सामग्रियों का वितरण कराया और अपने समाजिक दायित्व का सेवाभावी निर्वहन किया गया तथा भविष्य में भी इस तरह के समाजिक ,रचनात्मक सेवाभावी कार्य हेतु सभी कर्मचारी भाइयों के द्वारा प्रतिबद्धता जाहिर की गई।

इस आयोजन में फार्च्यून नेत्र विद्यालय करमापटपर जनपद अंतर्गत बागबाहरा में अध्यनरत आवासीय नेत्रहीन विद्यार्थियों ने अपनी सांस्कृतिक प्रतिभा का प्रदर्शन किया।नेत्रहीन विद्यालय के विद्यार्थियों ने अपनी सांस्कृतिक प्रतिभा का लोहा मनवाया।कर्मचारी संघ ने इस आयोजन में उपस्थित होकर बच्चों का मनोबल बढ़ाया।

इस अवसर पर समस्त विभागों के कर्मचारी तथा उपकोषालय बागबाहरा से सिद्धार्थ वर्मा,कृषि उपज मंडी से द्वारिका ठाकुर ,स्वास्थ्य विभाग से राज कुमार चंद्राकर ,जनपद पंचायत से चम्पक पटेल,श्रीमती पार्वती चंद्राकर,कौशल प्रसाद ध्रुव,महिला बल विकास से एल ई तिर्की,श्रीमती कल्पना कुजूर,वन विभाग से संतोष चन्द्राकर,उभयलाल चन्द्राकर,श्रीमत सविता सिन्हा एवम शिक्षा विभाग से आर के बुनकर,इस के हंस,अखिलेश दीवान,मिलिंद यादव,तेजसिंह ठाकुर, संतोष यादव, कुंजबिहारी ठाकुर, धनेंद्र गिरी गोस्वामी,दिनेश साहू,राजेश प्रधान,,लखन यादव,श्यामलाल साहू,सुनीता साहू,माहेश्वरी साहू,नयन मिश्रा का सहयोग सराहनीय रहा।