Home विविध ट्रेंडिंग मध्यप्रदेश व् उत्तरप्रदेश में हुए सडक हादसे में 29 प्रवासी मजदूर की...

मध्यप्रदेश व् उत्तरप्रदेश में हुए सडक हादसे में 29 प्रवासी मजदूर की मौत दर्जनों घायल

साभार ANI

लाकडाउन के दौरान अपने घर वापस जा रहे मजदूरों के लिए आज शनिवार का दिन काला दिन साबित हुआ उत्तरप्रदेश व् मध्यप्रदेश में हुए सडक हादसे में मरने वालो की संख्या 29 है वही घायलों की संख्या भी दो दर्जन से अधिक है

उत्तर प्रदेश के औरेया में प्रवासी मजदूर एक सडक हादसे का शिकार सुबह हो गए.जानकारी के मुताबिक इस सडक हादसे में 24 मजदूरों की मौत हो गई.यह घटना दो ट्रक के आमने सामने भिडंत होने से हुई एक ट्रक में मजदूर सवार थे.प्रवासी मजदूर ट्रक में सवार होकर हरियाणा और राजस्थान से अपने गांवों की तरफ जा रहे थे.इनमे ज्यादातर मजदूर पश्चिम बंगाल, झारखंड और बिहार के बताए जा रहे हैं.

इस घटना की जाँच के लिए कानपुर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) मोहित अग्रवाल ने दुर्घटना के उस स्थान का निरीक्षण किया जिसमें 24 मजदूर मारे गए थे, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आईजी कानपुर को दुर्घटना के कारणों पर तत्काल एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है

http;-सडक हादसा-स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की टक्कर से 11 की मौत और 4 लोग घायल

पीएम मोदी ने औरैया हादसा पर जताया दुख जताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना बेहद ही दुखद है। सरकार राहत कार्य में तत्परता से जुटी है। इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं। साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

मध्य प्रदेश के गुना में बाईपास पर एक सडक दुर्घटना में 5 प्रवासी मजदूर की मौत हो गई और कई घायल हो गए। इस मामले में पुलिस का कहना है कि पुलिस का कहना है, “वे जिस वाहन में थे वह वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुई है एक दुसरे ने टक्कर मारी है इस सडक हादसे में हुए घायल को अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।”

http;-दर्दनाक सडक हादसा-बस व् ट्रक में टक्कर 19 की मौत,20 से अधिक लोग घायल

एक दुर्घटना सागर के शाहगढ़ के पास की है. जहां मजदूरों से भरी पिकअप पलटने से 24 लोग घायल हो गए हैं. 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. गंभीर मजदूरों को छतरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है ये सभी मजदूर महाराष्ट्र से उत्तरप्रदेश जा रहे थे। जानकारी के अनुसार कुछ लोगों के ट्रक के नीचे दबे होने की आशंका जताई जा रही है.

वैधता 30 जून तक बढ़ी मोटरयान सम्बंधित दस्तावेजों की

हमसे जुड़े;-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU