बोईरगांव में मिली लाश की हुई शिनाख्त,ह्त्या किए जाने का अंदेशा,पीएम के बाद होगा खुलासा

महासमुंद/खल्लारी-रविवार की सुबह खल्लारी थाना क्षेत्र के ग्राम बोईरगांव में सुबह 8-9 के आसपास एक अज्ञात व्यक्ति की लाश पाई गई.ग्रामीणों की सुचना पर खल्लारी थाना के स्टाफ घटना स्थल पर पहुच कर मुयायना कर प्रथम दृष्टया में हत्या किया जाना पाया गया.गाँव में लाश पाए जाने की खबर पाकर ग्रामीण घटना स्थल पर पहुचने लगे इसी दरमियान लाश की शिनाख्त भी हो गई.

उक्त लाश धौंराभाठा निवासी गुलाब ध्रुव के पुत्र मोहन ध्रुव (50) की बताया गया. खल्लारी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बोईरगांव में मोहन ध्रुव की लाश मुंडा पहाड़ी के समीप झाडीयो के बीच मिला है.खल्लारी पुलिस ने घटना स्थल के मुवायाना से संदेह के आधार पर जाना की यह पुरा मामला हत्या का है। जहां मृतक के सिर में गहरा जख्म भी है.यह अंदाज लगाया जा रहा है कि मृतक की हत्या रात में ही हो गई थी.

इस घटना की सूचना मिलते ही खल्लारी थाना प्रभारी शेर सिंह बंदे, सहायक उपनिरीक्षक चम्पु लाल साहू संहित पुलिस के जवान घटना स्थल पर पहुंच कर पुरे मामला को जांच में लिया और परिजनों को इस घटना की सुचना दिया. परिजनों की उपस्थिति में लाश का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिया भेजा दिया गया है.इसके साथ ही खल्लारी पुलिस पुलिस और थाना प्रभारी शेर सिंह बंदे अपने टीम के साथ सक्रियता से हत्यारे की खोजबीन में लग गए है.