बलौदाबाजार जिला में चार और नए मरीजों की हुई पुष्टि

बलौदाबाजार-8जून को दोहपर 3 बजें तक एम्स रायपुर के जरिए जिला में चार और नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि जिला प्रशासन की ओर से किया गया है। आज मिले चार मरीजों बलौदाबाजार विकासखंड के अंतर्गत ग्राम धाराशिव के है। जिला में इस प्रकार कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 1 सौ 14 हो गया है।

जिसमें एक्टिव मरीज की संख्या 101 एवं 13 लोग डिस्चार्ज हुए हैं। इन स्थानों में एम्बुलेंस रवाना कर दी गयी है। चारों मरीज को रायपुर मेकाहारा कोविड हॉस्पिटल में भर्ती किया जायेगा। सभी का कॉन्ट्रेक्ट ट्रेसिंग किया जा रहा है।

कोरोना मरीज ससुराल में 45 लोग के संपर्क में रहा,27 लोग का लिया गया सेंपल

प्रदेश में कोरोना के 31 और नए मरीज मिले

रायपुर. प्रदेश में कोरोना के 31 और नए मरीज मिले हैं. आज 11 नए कोरोना मरीजों की पहचान की गई है. इनमें जिला कांकेर से 5, बेमेतरा-कोरिया से 3-3 हैं. वही रविवार देर रात 20 नए कोरोना मरीजों की पहचान की गई है. इनमें जिला बलौदाबाजार से 7, रायपुर से 5, कोरबा से 3, कोरिया-जांजगीर से 2-2, बिलासपुर से 1 हैं. एम्स रायपुर ने इसकी पुष्टि की है. अब एक्टिव मरीजों की संख्या 834 हो गई है. प्रदेश में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 1104 हो गया है. इनमें 266 स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. जबकि कोरोना से 4 की मौत हुई है.

हबीब तनवीर की पुण्यतिथि पर नमन

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रसिद्ध रंगकर्मी हबीब तनवीर की आज पुण्यतिथि पर उन्हें नमन करते हुए अभिनय कला के क्षेत्र में उनके योगदान को याद किया। मुख्यमंत्री बघेल ने उनके योगदान का स्मरण करते हुए कहा कि हबीब तनवीर जी छत्तीसगढ़ का गौरव थे। उन्होंने इस अंचल की कला को अंतर्राष्ट्रीय मंचों तक पहुंचाया। उनकी अनुपस्थिति में भी हम प्रेरणा पाते है।

48 घंटों के दौरान पूर्व-मध्य बंगाल की खाड़ी के ऊपर कम दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना

कोरोना मरीज ससुराल में 45 लोग के संपर्क में रहा,27 लोग का लिया गया सेंपल