Home खास खबर दम्पति रहस्मय ढंग से गायब हुए क्वारंटीन सेंटर से अब तक नहीं...

दम्पति रहस्मय ढंग से गायब हुए क्वारंटीन सेंटर से अब तक नहीं लग पाया पता

क्वारेंटाइन सेंटर
सांकेतिक फोटो

खल्लारी-तारेश साहू

खल्लारी क्वॉरेंटाइन सेंटर शासकीय माध्यमिक शाला कोमा स्थित से गायब दम्पति का अब तक पता नहीं चल सका है। जहां उक्त सेंटर में ये दम्पति रविवार 31 मई को ओडिशा से पहुंचे थे। जो सोमवार 8 जून को 12 से 4 बजे के आस पास अचानक दिन में ही गायब हो गये।

स्कूल में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर से जाते भी किसी ने नहीं देखा हैं। क्वॉरेंटाइन सेंटर अवधि के हिसाब से वे दोनों 9 दिन वंहा पर थे लेकिन नियम के मुताबिक 14 दिन पुरा करने के लिए 5 दिन और रहना था। इस दरमियान उनके गायब होना रहस्य बना हुआ है.गांव वालों और पंचायत प्रतिनिधियों के शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 188, 269, 270, 34 का मामला दर्ज कर दिया है।

झारखंड में बंधक बनाये गये श्रमिक दम्पति को छुड़ाया जिला प्रशासन ने

क्वॉरेंटाइन सेंटर से गायब पति – पत्नी कोमा निवासी डिगेश्वर कुर्रे (22वर्षीय) पिता बाबूलाल कुर्रे, नीलम कुर्रे (20वर्षीय) पति डिगेश्वर कुर्रे जो कि ओडिशा से वापस अपने गांव कोमा आये थे। जिसका अब तक पता नहीं चल सका है। जबकि कोमा के क्वॉरेंटाइन सेंटर में उस समय ये दो लोग ही रह रहे थे। जहां से अचानक ये दम्पति के गायब हो जाना ही पंचायत प्रतिनिधियों और ग्रामीणों के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

ये दम्पति के गायब होने के बाद पंचायत प्रतिनिधियों ने उनके घर परिवार रिश्तेदारों से मोबाइल से सम्पर्क कर और उनके घर जाकर के पता लगाया। किन्तु वे दम्पति नहीं मिला। इस बीच परिवार के लोंगो ने ग्रामीणजनों के सहयोग से आस-पास के सभी गांव और परिवार वालों के बीच में जाकर ढूंढा, किन्तु कुछ भी सुराग नहीं मिल सका है। वहीं उक्त गायब दम्पति के मोबाईल नम्बर भी लगातार बंद बता रहें हैं।

जिला चिकित्सालय में बन रहे कोविड़-नान कोविड़ सेंटर का सुपरविजन किया राज्य टीम ने

इस बीच उक्त गायब दम्पति के पता बताने वाले लोगों के लिए परिवार के लोगों ने उचित इनाम का भी घोषणा किया है। इस सम्बन्ध में खल्लारी थाना प्रभारी दीपा केंवट ने बताया की अब तक उन लोगों का पता नहीं चल पाया है। पंचायत प्रतिनिधियों के सुचना में उन दोनों पर कोरोना संक्रमण के बचाव और रोकथाम को देखते हूये थाने में मामला पंजीबध्द है। वहीं ग्राम पंचायत कोमा के सरपंच सविता गोस्वामी ने बताया की उन दोनों की अचानक गायब होने की सुचना खल्लारी थाना को दे दी गई है और हमारे पंचायत स्तर पर उन दोनों की खोज बीन जारी है।

जुडीए हमसे :-***

 

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

http://dailynewsservices.com/?p=15230