छोटी खबरें;-शॉपिंग मॉल, मल्‍टीप्‍लैक्‍स 24 घंटे खुला रहेगी,7 ग्रामीणों की हत्‍या की जांच

प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्‍ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्‍य ठाकरे ने व्‍यावसायिक इलाकों में शॉपिंग मॉल, मल्‍टीप्‍लैक्‍स, दुकानों और रेस्‍तराओं को 24 घंटे खुला रखने की घोषणा की है। राज्‍य मंत्रिमंडल ने कल इसे मंजरी दी। शुरू में यह फैसला दक्षिण मुम्‍बई में नरिमन प्‍वाइंट और बांद्रा कुर्ला कॉम्‍पलेक्‍स जैसे ऐसे क्षेत्रों में लागू किया जायेगा जो गैर रिहायशी इलाके हैं।

पश्चिमी सिंहभूम जिले में सात ग्रामीणों की हत्‍या की जांच एस आई टी से कराने के आदेश दिये

झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने पश्चिमी सिंहभूम जिले के बुरूगुलीकेरा गांव में सात लोगों की हुई हत्‍या मामले की जांच विशेष जांच दल-एस आई टी से कराने का आदेश दिया है। रविवार को गांव में पंचायत के लिए हुई बैठक में पत्‍थलगढ़ी समर्थकों और उसके‍ विरोधियों के बीच इसी मुद्दे को लेकर हुई झड़प में सातों लोगों की हत्‍या कर दी गई थी। पुलिस ने नक्‍सल प्रभावित इलाके के घने जंगलों से मृतकों के शव बरामद किये थे।

मध्‍य प्रदेश सरकार खेलो इंडिया में अच्‍छा प्रदर्शन करने वाले खिलाडि़यों को प्रोत्‍साहन देगी

असम के गुवाहाटी में हाल ही में सम्‍पन्‍न हुए खेलो इंडिया युवा खेलो में अच्‍छा प्रदर्शन करने वाले मध्‍य प्रदेश के खिलाडि़यों को प्रोत्‍साहन दिया जाएगा। इसके अलावा खिलाडि़यों को अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर की खेल संबंधी बुनियादी सुविधायें, आधुनिक और वैज्ञानिक तरीके से प्रशिक्षण, खेल उपकरण तथा अन्‍य जरूरी सुविधायें उपलब्‍ध कराई जाएंगी।

हमसे जुड़े;-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU