महासमुंद क्रिकेट एकेडमी को 187 रन से हराकर टर्मिनेटर क्रिकेट एकेडमी हुई विजयी-

 महासमुंद:टर्मिनेटर क्रिकेट एकेडमी ने फाइनल मैच में महासमुंद क्रिकेट ऐकेडमी को 187 रन से हराकर राज्यस्तरीय वनडे क्रिक्रेट प्रतियोगिता को जीतामरहूम हाजी इब्राहिम क़ुरैशी के स्मृति में महासमुंद क्रिकेट ऐकेडमी द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता महासमुंद वनडे ट्रॉफी में आजफ़ाइनल मैच महासमुंद क्रिकेट एकेडमी और टर्मिनेटर क्रिकेट एकेडमी के बीच हुआ.

टर्मिनेटर क्रिकेट ऐकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । पहले बल्लेबाजी करते हुए टर्मिनेटर क्रिक्रेट एकेडमी ने 48.3ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 294 रन बनाए।टर्मिनेटर क्रिकेट ऐकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी में सोनल सिन्हा ने 58 रन और कृतेश साहू ने 36 रन,तृपेश साहू ने 35 रन व तिवारी ने 25 रन बनाए।
महासमुंद क्रिकेट ऐकेडमी के तरफ से गेंदबाजी धर्मेन्द्र भारद्वाज 3 ने इशहाक खान 2 विकेट और वैभव कन्नोजे ने 2 विकेट प्राप्त किये.

दूसरी पारी में 295 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी महासमुंद क्रिकेट ऐकेडमी की टीम 27.3 ओवरों में 107 रन पर ही आलआउट हो गई।हासमुंद क्रिकेट ऐकेडमी के तरफ से मनीष शर्मा 17 रन और शोभित शर्मा ने 15 व कान्हा ने 13 रन बनाए.टर्मिनेटरक्रिकेट ऐकेडमी के तरफ से गेंदबाजी मे सुधांशु वर्मा ने 4 विकेट और तिवारी ने 3 विकेट वे नरेंद्र ने 2 विकेट प्राप्त किये.

यह मैच टर्मिनेटर क्रिकेट ऐकेडमी ने 187 रन से जीता टर्मिनेटर क्रिकेट ऐकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी में शानदार 35 रन 3 विकेट लेने वाले आर तिवारी को फाइनल मैच के मैन ऑफ द मैच घोसित किया गया.

महासमुंद वनडे ट्रॉफी के बेस्ट परफॉर्मर
बेस्ट बैट्समैन- शोभित शर्मा(महासमुंद) 216 रन
बेस्ट बॉलर – सुधांशु वर्मा 19 विकेट(टर्मिनेटर)
बेस्ट विकेट कीपर – कृतेष साहू 6 डिस्मेसल(टर्मिनेटर)
बेस्ट फिल्डर -आदित्य सिंघ 5कैच(दुर्ग)
मेन ऑफ दि सीरिज – आर तिवारी 146 रन और 13 विकेट(टर्मिनेटर)

एन.आई.एस.क्रिकेट कोच और महासमुन्द क्रिकेट एकेडमी के संचालक  शबाब क़ुरैशी ने बताया पुरुस्कार वितरन समारोह में मुख्य अतिथि विधायक  विनोद चंद्राकर,नगर पालिका अध्यक्ष पवन पटेल,कॉंग्रेश स्पोर्ट्स अध्यक्ष  निर्मल जैन उपाध्यक्ष  जमशेद रजा,क्रिकेट संघ के कोशाध्यक्ष  सलीम क़ुरैशी,शासकीय कॉलेज के स्पोर्ट्स ऑफिसर डा रविन्द्र मिश्रा,पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी हुसैन क़ुरैशी,हैंडबाल सचिव इमरान अली इस पुरस्कार वितरण में अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे.

हमसे जुड़े :-

Twitter :https://mobile.twitter.com/DNS11502659

Facebook https://www.facebook.com/dailynewsservices/

 WatsApp https://chat.whatsapp.com/FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU