कोरोना कण्ट्रोल रूम से गायब अफसर को थमाया गया शो कॉज नोटिस

महत्वपूर्ण कार्य में तकनीकी सहायक की लापरवाही जिला प्रशासन के निर्देशों की अवलेहना

बलौदाबाजार-जनपद पंचायत सिमगा में स्थापित कोरोना कण्ट्रोल रूम में डयूटी के दौरान नदारद तकनीकी सहायक डागेश्वर देवांगन को शो कॉज नोटिस जारी की गई है। जनपद पंचायत सिमगा के सीईओ रूपेश कुमार पाण्डेय ने नोटिस जारी कर उन्हें समक्ष में उपस्थित होकर जवाब प्रस्तुत करने कहा है।

गौरतलब है कि तकनीकी सहायक देवांगन की कण्ट्रोल रूम में शनिवार 25 अप्रैल को रात 8 बजे से सवेरे 6 बजे तक ड्यूटी लगाई गई थी। इस अवधि में वे नदारद पाये गये। इसी दौरान प्रवासी श्रमिकों का एक जत्था अचानक आ पहुंचा। उनके इंतज़ाम के लिए कण्ट्रोल रूम से सम्पर्क किया गया।

यह भी पढ़े;-नेत्र सहायक अधिकारी निलंबित-

 शो कॉज नोटिस

यह भी पढ़े;-वित्तीय अनियमितता कारण वन क्षेत्रपाल निलंबित-

तकनीकी सहायक देवांगन की काफी खोजबीन की गई, फिर भी कोई सुराग नहीं मिल पाया। जिसके कारण श्रमिकों की व्यवस्था करने में काफी परेशानी हुई। उल्लेखनीय है कि जिला प्रशासन ने कोरोना संकट में फंसे जरूरतमंद श्रमिकों का इंतज़ाम करने के लिये जनपद पंचायत सिमगा को अपने क्षेत्र में जवाबदारी सौंपी है। बावजूद इसके इस महत्वपूर्ण काम में तकनीकी सहायक की लापरवाही जिला प्रशासन के निर्देशों की घोर अवलेहना है। जनपद पंचायत द्वारा तकनीकी सहायक को जारी नोटिस की प्रति जिला कलेक्टर और जिला पंचायत सीईओ को सूचनार्थ भेजी गई है। जवाब संतोषजनक नहीं पाये जाने पर कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जायेगी।

To Read More News, See At The End of The Page-

Perevious article–Next article

RELATED ARTICLES

MORE FROM AURTOR

POPULAR POST