मुथूट फाइनेंस कंपनी में दिन दहाड़े 21 करोड़ रुपए का 55 किलो सोना लुटा अज्ञात सशस्त्र बदमाशों ने

साभार ANI

#Bihar  एमके चौधरी, पुलिस अधीक्षक वैशाली ने बताया कि  6-7 अज्ञात सशस्त्र बदमाशों ने हाजीपुर में मुथूट फाइनेंस कंपनी की शाखा में दिन के उजाले में धावा बोला, अज्ञात सशस्त्र बदमाशों ने बंदूक की नोक पर मैनेजर से करीब 55 किलो सोना लूट लिया.उक्त हादसा दिन में करीब 12:30 बजे हुआ है इस पर जांच किया जा था है.

https;-चौदहवें वित्त एवं मूलभूत मद में मिला 38.17 करोड़ का आवंटन

https;-युवाओं की प्रतिभा और कौशल निखारने हो रहा है, बेहतर प्रयास

ज्ञात हो कि  मूत्थूट फायनांस कंपनी दुनिया की सबसे बड़ी गोल्ड फायनांस कंपनी है जिसके भारत, यूके, यूएस और यूएई में 4,400 ब्रांच हैं। इसके स्टॉक बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) में लिस्टेड हैं, और इसके मुख्य ग्राहकों के तौर पर छोटे-छोटे व्यापारी, किसान, वेंडर, नौकरीपेशा लोग और मध्यमवर्गीय व्यापारी हैं.

https;-विडियो : फ्लाईओवर से निचे गिरा कार पैदल यात्री की मौत 2 घायल-

इसके पहले भी बिहार में एक गोल्ड फायनांस कंपनी को लूटेरों ने (The robbers)निशाना बनाया था. इसके पहले इसी साल फरवरी में कुछ लोगों ने मुजफ्फरपुर में इसी कंपनी के ब्रांच को अपना निशाना (The target) बनाया था और वहां से 32 किलो सोना लूट कर (Robbing gold)चलते बने थे, इसकी कुल कीमत 10 करोड़ रुपए थी. उन्होंने पिस्तौल की नोक(Pistol tip) पर बैंक मैनेजर को अपने कब्जे में किया था

इस घटना में जांच प्रक्रिया के बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया था साथ ही 26.5 किलोग्राम सोने की बरामदगी भी कर ली थी.आरोपियों की गिरफ्तारी (Arrest of accused)सीआईडी और एसटीएफ की टीम ने मिल कर किया.

हमसे जुड़े :-

Twitter :https://mobile.twitter.com/DNS11502659

Facebook https://www.facebook.com/dailynewsservices/

 WatsApp https://chat.whatsapp.com/FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU