दबंग सीरिज की तीसरी फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश (MP)में जोरों से चल रही है. फिल्म की शूटिंग महेश्वर और मांडू में हो रही है. महेश्वर को लेकर सलमान का खास लगाव (Special attachment)यह है कि उनके दादा कभी यहां पर पुलिस ऑफिसर थे. सलमान का कहना है कि वे अपने दादा की कर्मस्थली पर(At work) आकर बेहद खुश हैं.

ताजा खबरों के अनुसार फिल्म का प्लॉट सामने आ गया है. इस बार चुलबुल पांडे भू माफियाओं (Land mafia)टकराते दिखेंगे.उत्तर भारत में घटी कुछ घटनाओं (Events)को कहानी में जोड़ा गया है. उत्तर भारत के कुछ शहरों में भू-माफियाओं ने अपनी दादागिरी (Dadagiri)के बल पर जमीन पर कब्जा जमाया(Captured)था और उनसे निपटने में पुलिस को काफी परेशानी हुई थी.

https;-निर्भया के दोषियों के खिलाफ डेथ वारंट की याचिका तिथि 18 दिसंबर तक बढ़ी

दबंग 3 में अभिनेता सुदीप भू-माफिया (Land mafia)के रोल में नजर आएंगे. उनसे पुलिस इंस्पेकटर (Police inspector)चुलबुल पांडे लड़ते हुए दिखाई देंगे। सलमान उन लोगों को न्याय दिलाएंगे (Will get justice) जिनकी जमीनों पर कब्जा कर (Captured)लिया गया है. दबंग 3 की एक और खास बात यह है कि फिल्म में सलमान के दो अलग अंदाज (Different style) नजर आएंगे.

https;-15 दिसंबर को दिव्यज्योत महोत्सव का भव्य आयोजन,कोलकाता व जयपुर से आएंगे भजन गायक कलाकार

पुलिस में शामिल होने के पहले की जिंदगी का हिस्सा (Part of life)भी दिखाया जाएगा, कि किस तरह चुलबुल पांडे पुलिस फोर्स (Police force)में शामिल हुए. सुदीप का भी अतीत (Past)फिल्म में नजर आएगा. अरबाज खान द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन(Direction) प्रभुदेवा कर रहे हैं। प्रभुदेवा दूसरी बार सलमान को निर्देशित कर रहे हैं। इसके पहले फिल्म वांटेड सलमान के साथ प्रभुदेवा ने बनाई थी। फिल्म में एक आइटम सांग भी होगा जो मौनी रॉय या सनी लियोनी में से कोई एक करेगी.

हमसे जुड़े :-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here