गुजरात के दाहोद में उनके आवास पर पति, पत्नी और उनके चार बच्चों के शव  शनिवार को मिला. इस बारे में पुलिस का कहना है, “प्रथम दृष्टया यह हत्या प्रतीत होती है, शवों की गर्दन क्षेत्र पर चोटें थीं. एफआईआर दर्ज की जा रही है, शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की जांच जारी है।”

https;-बड़ा हादसा-सिरपुर के महानदी में दो स्कुलीय बच्चो की डूबने से हुई मौत

मिली जानकारी के अनुसार दाहोद जिले के संजेलेी के पास तरकड़ा महुड़ी गांव में पति-पत्नी और 4 बच्चों की हत्या का सनसनीखेज मामला (Sensational case) शनिवार की सुबह सामने आया है। पुलिस को आशंका है कि यह हत्या(the killing) आपसी रंजिश (Mutual rivalry)की वजह से हुई है.घटनास्थल पर पहुंचे गांव वालों ने भी देखा कि सभी मृतक एक ही परिवार के हैँ. मृतको के गले पर किसी तेज हथियार (Sharp weapon)से हमला किया गया है। 5 लोगों के शव घर में और एक शव खंत से बरामद किया गया.इस घटना की जानकारी मिली तो पुलिस दल (Police team)मौके पर पहुंचकर  जांच शुरू की. पुलिस ने मृतक परिवार की पहचान कर ली है मृतकों के नाम भरत भाई (40), समीबेन (40), दीपिका (12), हेमराज (10) दीपेश (8) और रवि (6) है’

https;-फ़िल्मी स्टार अमीषा पटेल पर 10 लाख रुपए चेक बाउंस होने का आरोप,कोर्ट से नोटिस जारी

जानकारी के मुताबिक महूडी गांव  में 40 वर्षीय भरतभाई अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ रहता था. भरतभाई खेत में मजदूरी (wages)कर जीवन यापन करता था. शुक्रवार सुबह जब उनके पास रहने वाले लोग उनके घर पर चहलपहल (Hustle and bustle) नहीं देखी, तो वो उनके घर पहुंचे. जहां भरतभाई की पत्नी समीबेन, बेटी दीपिका, पुत्र हेमराज, दीपेश और रवि का लाश घर में ही लहूलुहान अवस्था (Blood state)में थे. जबकि घर के मुखिया भरतभाई का शव खेत में पड़ा हुआ था.इस आशय की सुचना पुलिस को दी गई.

https;-हनी ट्रैपिंग मामला-सांझा लोकस्वामी के कार्यालय को पुलिस ने किया सील

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि ये वारदात देर रात (Event late at night) में हुई. सभी लोगों के गले पर चाकू से काटने के निशान हैं. घर में से किसी भी तरह का कोई संदिग्ध सामान (Suspicious goods)नहीं मिला.घर के मुखिया भरतभाई की हत्या कर उनका शव घसीटते हुए खेत(Dragging fields) में फेंक दिया गया था. एफएसएल और डॉग स्क्वॉड के जरिए पूरी जांच की जा रही है. इस वारदात (The incident) में गांव के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने इस पूरे मामले में टीम बनाकर जांच शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here