Home छत्तीसगढ़ युवाओ के हितों को अनदेखा कर रही है कांग्रेस सरकार – मिलिन्द...

युवाओ के हितों को अनदेखा कर रही है कांग्रेस सरकार – मिलिन्द चन्द्राकर

युवाओ के हितों को अनदेखा कर रही है कांग्रेस सरकार - मिलिन्द चन्द्राकर

महासमुंद-भाजयुमो के प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य मिलिन्द चन्द्राकर का कहना है कि छत्तीसगढ़ में युवाओ का विकास थम सा गया है छग कांग्रेस सरकार युवाओ के हितों के लिए ज़रा भी ध्यान नही दिया गया कैसे होगा छ:ग का विकास? युवाओ के लिए कुछ भी ऐसा नही दिखा कुल मिलाकर बजट फेलवर है।

8 मार्च को महिला समूहों के सदस्यों को लगभग 200 करोड़ रूपये बैंक ऋण मिलेगा

मिलिन्द चन्द्राकर का कहना आगे कहना है कि सरकार ने चुनाव के दौरान वादा किया था 10 लाख युवाओ को 2500 बेरज़गारी भत्ता देंगे बोले थे व् गंगा जल की कसम भी खाए थे,नौकरियां निकालेंगे बोले थे, पर प्रदेश में औसत से भी कम सरकारी नौकरियां निकल रही है , ease of doing business, innovation जैसे क्षेत्रों में प्रदेश अब पिछड़ चुका है। कछुवा के गति से छःग का विकास हो रहा है। युवाओ के हितों के लिए सरकार की क्या सोच है ? स्पष्ट नही है। युवा प्रदेश के साथ देश का भविष्य है चुनाव के वक़्त जितने वादे युवाओ से किये थे कांग्रेस सरकार ने एक भी पूर्ण नही हुए है ।

पाटन थाना क्षेत्र में हुई 5 लोगों की मौत को गृहमंत्री ने लिया गंभीरता से, दिए जांच के निर्देश

युवाओ को अनदेखा ना करे सरकार,उनके लिये नया रोजगार ज्यादा से ज्यादा सृजत करे, रोजगार का मतलब सिर्फ सरकारी नौकरी ही नही होती, उनके लिये  नया opportunity अवसर भी पैदा करे, startup के लिए उन्हें प्रोत्साहित करें ताकी युवा बिज़नेस आदि कर सके, और इतना काबिल बने की वह खुद लोगो को रोजगार दे सके। सरकार से हम युवा मांग करते है कि सभी वादे जो युवाओ से आपने किया था वह जल्द से जल्द पूरा करे। युवाओ के हक के लिए -भाजयुमो हमेशा लड़ता रहेंगे।  भारतीय जनता युवा मोर्चा हर समय युवाओ के साथ है।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/