Home छत्तीसगढ़ मरवाही विधानसभा क्षेत्र में यादव समाज का सम्मेलन संपन्न

मरवाही विधानसभा क्षेत्र में यादव समाज का सम्मेलन संपन्न

कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो किसानों और मजदूरों के हक की लड़ाई लड़ती है -द्वारिकाधीश

बागबाहरा :मरवाही विधानसभा क्षेत्र के पेंड्रा विकासखंड के कुडकई ग्राम में कल यादव समाज का सम्मेलन संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजस्व मंत्री छत्तीसगढ़ शासन जयसिंह अग्रवाल , अध्यक्षता छत्तीसगढ़ शासन के संसदीय सचिव एवं खल्लारी विधानसभा के विधायक द्वारिकाधीश यादव ने की

विशेष अतिथि की आसंदी पर श्री राम कुमार यादव विधायक चंद्रपुर,धर्मेंद्र यादव, शंकर कवँर, अर्चना पोर्ते, ऋषभ यादव, लक्ष्मीधर यादव, मनीराम यादव, गौरेला पेंड्रा क्षेत्र के यादव समाज जिला अध्यक्ष मनोज यादव, शंकर यादव मोहन यादव ने की।

संसदीय सचिव के हस्तक्षेप के बाद माता चंडी मंदिर का दरवाजे दर्शनार्थियों के लिए खुले

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए द्वारकाधीश यादव ने कहा कि मरवाही विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की ओर से डॉ. केके.ध्रुव को प्रत्याशी बनाया गया है आइए हम यादव समाज के लोग एकजुट होकर उन्हें विजयश्री दिलाने में अपना बहुमूल्य योगदान दें। क्योंकि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो किसानों और मजदूरों के हक की लड़ाई लड़ती है और किसानों के लिए सदैव समर्पित रहती है।

प्रयास के मार्गदर्शन व् शासन के सहयोग से किसान की बेटी बनेगी डॉक्टर

Yadav Samaj Conference

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में आज छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार अपने वादों को पूरे करते आ रही है। भूपेश बघेल जी ने विधानसभा चुनाव के समय जो घोषणा पत्र जारी किया था उन घोषणाओं को जन कल्याणकारी योजनाओं के रूप में आज छत्तीसगढ़ की जनता को समर्पित कर चुके हैं।

22 महीने के भूपेश बघेल की सरकार बीजेपी के 15 सालों पर भारी-गिरीश देवांगन

पेंड्रा क्षेत्र में आयोजित यादव सम्मेलन को मुख्य अतिथि की आसंदी से छत्तीसगढ़ शासन के राजस्व मंत्री जय अग्रवाल तथा राम कुमार यादव विधायक चंद्रपुर,धर्मेंद्र यादव, शंकर कवँर, अर्चना पोर्ते, ऋषभ यादव, लक्ष्मीधर यादव, मनीराम यादव, गौरेला पेंड्रा क्षेत्र के यादव समाज जिला अध्यक्ष मनोज यादव, शंकर यादव, मोहन यादव ने भी संबोधित किया।

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com