Home छत्तीसगढ़ शहर के यातायात व्यवस्था मे सुधार के लिए ‘आप” ने सौपा ज्ञापन

शहर के यातायात व्यवस्था मे सुधार के लिए ‘आप” ने सौपा ज्ञापन

शहर की यातायात व्यवस्था को तत्काल दुरुस्त करने की मांग की है

108
0

Mahasamund:-आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र चंद्राकर के नेतृत्व में आज यातायात विभाग के डीएसपी राजेश देवांगन के नाम से ज्ञापन सौप कर मांग किया है कि शहर की यातायात व्यवस्था को तत्काल दुरुस्त करने की मांग की है।

होम्योपैथी चिकित्सा पद्धति व पाठ्यक्रम पर दो दिवसीय राष्ट्रीय सेमीनार 24 जनवरी से

ज्ञापन मे लेख है कि शहर में आए दिन ट्रैफिक लाइट बंद रहती हैं, चौको मे ट्रेफिक पुलिस नहीं होती जिसके कारण लोग बेधड़क निडर होकर यातायात व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए चौक चौराहो को पार कर रहे है, सबसे बड़ी मुसीबत शहर मे बाइक रेस करने वाले युवा है जो तेजी से शहर में रेस लगाते रहते हैं ये नाबालिक लड़के गाड़ियों के साइलेंसर में विशेष परिवर्तन कर, भारी पटाखे के सामान आवाज कर सड़क पर आने जाने वाले लोगों को परेशान करते हैं, इस पर यातायात पुलिस का कोई अंकुश नहीं है।

गणतंत्र दिवस परेड मे 17 राज्‍य और केंद्रशासित प्रदेशों की 23 झांकियां होगी प्रदर्शित

शहर के यातायात व्यवस्था मे सुधार के लिए 'आप" ने सौपा ज्ञापन

वाहन पार्किंग एवं यातायात व्यवस्था को लेकर पुलिस कंट्रोल रूम में हुई बैठक

इसी तरह शहर के कचहरी चौक और भाजपा कार्यालय के पास डिवाइडर की सख्त जरूरत है जहां पर रोज आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है,आम आदमी पार्टी है यह मांग करती है की यातायात विभाग तत्काल इन बाइकर्स गेंगो पर कार्रवाई करें,भारी आवाज वाले मोटरसाइकिल को जब्ती बनाएं, मार्गो में डिवाइडर की व्यवस्था कर यातायात को सुगम बनाए ।
ज्ञापन सौंपने वालों में प्रमुख रूप से भूपेंद्र चंद्राकर,अभिषेक जैन संजय यादव,शकील खान कादिर चौहान,विकास कुमार, मुकेश कुर्रे आदि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता शामिल रहे।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

 

भाषा बदले »