Home छत्तीसगढ़ ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटी चार मृत,07 लोग हुए घायल

ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटी चार मृत,07 लोग हुए घायल

घटना स्थल पहुंची एसडीएम, घायलों को भेजा अस्पताल,कलेक्टर ने दिए जांच के निर्देश

महासमुंद- एक ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई, ट्रैक्टर पलटने से चार लोगों की मृत्यु हो गई, जिसमें दो महिला और दो पुरूष है। दुर्घटना में 7 लोग घायल हुए है। यह सड़क हादसा road accident आज दोपहर ग्राम भालूकोना के पास हुई। यह हादसा बसना ब्लाक अंतर्गत ग्राम जमडी से एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सरायपाली ब्लॉक के ग्राम भालूकोना जाते समय हुई।

सड़क दुर्घटना road accident की जानकारी मिलते ही सरायपाली SDM नम्रता जैन मौके पर पहुंची। घायलों को बसना अस्पताल उपचार हेतु पहुंचाया गया। जहां उनका उपचार जारी है । उन्होंने अस्पताल जाकर घायलों का हालचाल जाना और उनसे बातचीत की। उन्होंने चिकित्सकों को सभी जरूरी उपचार करने कहा। उनकी हालत पहले से ठीक बताई गई है। तीन गंभीर रूप से घायलों को उचित उपचारके लिए महासमुंद भेजा गया।

सुनसुनिया ओडिशा में हुए सड़क हादसा में बसना रसोड़ा के छह लोगों की हुई मौत

ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटी चार मृत,07 लोग हुए घायल

रामनवमी के पावन पर्व पर हनुमान चालीसा का होगा सामूहिक महापाठ

मिली जानकारी अनुसार ट्रैक्टर में काफी लोग सवार होकर भालूकोना एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। भालुकोना के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिसमें ट्रैक्टर ट्रॉली में दबने की वजह से चार लोगों की मौत हो गयी और कुछ लोग घायल हो गए। कलेक्टर निलेशकुमार क्षीरसागर ने सभी घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिये हैं । उन्होंने SDM से दुर्घटना की पूरी जानकारी ली और जांच के निर्देश दिये गये।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

भाषा बदले »